नई दिल्लीः पंजाब में अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला हुआ है. यह हमला उन पर जलालाबाद में किया गया है. इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है. अकाली दल के लोगों ने इसका आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया है. बादल , जलालाबाद में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए अकाली दल के कार्यकर्ताओं का नामांकन करवाने गए थे. इसी दौरान कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. झड़प के दौरान बादल के काफिले पर भी पत्थराव किया गया.


दरअसल, सुखबीर सिंह बादल, जलालाबाद नगर काउंसिल के चुनाव के लिए अपनी पार्टी के कैंडिडेट का नामांकन करवाने गए थे. बादल के काफिले के जललाबाद कोर्ट कॉम्पलेक्स पहुंचने तो वहां हंगामा शुरू हो गया और इसके बाद वहां पर भगदड़ मच गई. इसी दौरान बादल की गाड़ी पर भी पथराव किया गया. हालांकि हमले के समय बादल गाड़ी में नहीं थे और वे सुरक्षित हैं.






अकाली नेताओं का नामांकन से रोकने का आरोप
अकाली दल के नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नामांकन से रोकना चाहती है, इसीलिए यह हमला किया गाय है. इस दौरान अकाली दल के कुछ नेताओं की गाड़ी भी टूटी हैं. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की झड़प में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है. गौरतलब है कि बादल जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. जललाबाद में कल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच भी झड़प हुई थी


यह भी पढ़ें-


दिल्ली बॉर्डर पर बाड़ेबंदी को लेकर राहुल-प्रियंका का सवाल- 'प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?


Budget 2021: जानिए दिल्ली में दो महीने से आंदोलन कर रहे किसानों को बजट में क्या मिला