Srinagar Attack: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. आतंकी ने श्रीनगर में एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान उनकी बेटी भी जख्मी हो गईं. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर सौरा इलाके में स्थित उनके घर में गोलीबारी की.


पुलिस ने कहा कि कादरी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हम श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. इससे पहले 13 मई को आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद ठोकर की पुलवामा (Pulwama) जिले में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं इससे एक दिन पहले 12 मई को आतंकियों ने बडगाम (Badgam) जिले में सरकारी कर्मचारी राहुल भट (Rahul Bhat) को उनके कार्यालय के अंदर घुसकर हत्या कर दी थी.


बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चल रहा है. सोमवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के पांच स्थानीय ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. इनमें से दो को श्रीनगर से जबकि तीन को बारामूला जिले से पकड़ा गया. आतंकियों के पास हथियार एवं गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि बारामूला से पकड़े गए तीनों आतंकी अप्रैल में बारामूला जिले में हुई एक सरपंच की हत्या में शामिल थे.


PM Modi Joe Biden Meeting: पीएम मोदी के साथ बैठक में बाइडन बोले- भारत के साथ पृथ्वी की सबसे निकटतम साझेदारी बनाने के लिए प्रतिबद्ध


Assembly Session: योगी सरकार 2.0 के पहले विधानसभा सत्र के दूसरे दिन योगी-अखिलेश में तीखी नोकझोंक, इस तरह दिया एक दूसरे को जवाब