Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने अपनी चार्जशीट में यह खुलासा किया है कि सोनाली फोगाट को MDMA ड्रग्स जबरदस्ती दी गई थी. वो भी एक बार नहीं बल्कि 7 बार उसे प्लास्टिक की बोतल से ड्रग्स पिलाई गई थी. चार्जशीट के मुताबिक जब सोनाली फोगाट, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सभी कर्लिज रेस्टोरेंट (Curlies Restaurant) में तब सुधीर और सुखविंदर उसे प्लास्टिक की बोतल से कुछ पिला रहे थे.


इसका एक सीसीटीवी (CCTV) भी सामने आया था. जब तमाम सीसीटीवी की जांच की गई तो सीबीआई ने पाया कि सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने 7 बार ड्रग्स दी थी.


फोगाट को जबरन दी गई थी ड्रग्स


चार्जशीट के मुताबिक कर्लिज रेस्टोरेंट के कैमरा नंबर 9 की जांच करने पर पता चला कि 22 अगस्त की रात 01:09, 01:10, 01:13, 01:19, 01:22, 01:25 और 01:27 इस इस समय पर सोनाली को सुधीर और सुखविंदर दोनों MDMA देते हुए नज़र आ रहे हैं. सीबीआई ने कर्लिज रेस्टोरेंट के एक वेटर को इसका गवाह भी बनाया है. वेटर सरधान दास ने सीबीआई को बताया कि 22 अगस्त को वो नाईट शिफ्ट में था और उसकी ड्यूटी फस्ट फ्लोर पर ही थी. अपनी ड्यूटी के दौरान उसने देखा कि सोनाली सुधीर के साथ डांस कर रही थी और सुधीर उसे जबरन ड्रिंक पिला रहा था.


सोनाली फोगाट की हत्या का मकसद साफ नहीं


अपनी चार्जशीट में सीबीआई (CBI) ने 104 लोगों को विटनेस बनाया है, लेकिन सोनाली फोगाट की हत्या (Sonali Phogat Murder) का मकसद क्या था ये चार्जशीट में साफ नहीं किया गया है. सीबीआई ने सुधीर और सुखविंदर को सोनाली की हत्या का आरोपी तो बनाया है, लेकिन दोनों ने सोनाली का क़त्ल किस मकसद से किया ये अभी साफ नहीं है.


ये भी पढ़ें:


Umesh Kolhe: उमेश कोल्हे हत्याकांड मामले पर आज स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दायर करेगी NIA, 90 दिन का मिला था समय