Lucknow Viral Video: अक्सर हम कहानियां और कविताएं सुनते आए हैं जिसमें कोई तितली बस में चढ़ती है तो कोई बंदर पायजामा पहनता है, लेकिन क्या हो जब ये कहानियां सच होती दिखने लगे. दरअसल, लखनऊ में एक बंदर बस में चढ़ गया और इतना ही नहीं उसे सीट भी मिल गई, लेकिन मुसाफिरों को भागने का रास्ता नहीं मिला. हालांकि बाद में बस कंडक्टर ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि पहले बंदर एक रोडवेज बस में चढ़ता है और सीट पर बैठ जाता है. बंदर जैसे ही बैठता है, सभी यात्री डर जाते हैं. साथ ही उन्हें बस से भागने का रास्ता भी नहीं मिलता. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बंदर एक बुजुर्ग आदमी के बाल सहला रहा है. बुजुर्ग भी बिना कुछ हरकत किए चुपचाप बैठे रहे. कोई यात्री बंदर को बजरंग बली कहता नजर आया तो कोई हैरत भरी निगाहों से देखता रहा. गनीमत ये रही कि बंदर ने किसी मुसाफिर को नुकसान नहीं पहुंचाया. 


 


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
रोडवेज बस कडंक्टर ने बताया कि ये बंदर अचानक बस में चढ़ गया और यात्रियों की सीट पर आकर बैठ गया. बंदर को देखकर यात्री भी चिल्लाने लगे और बस से बाहर निकल गए. हालांकि बंदर ने किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और इधर से उधर बस में टहलने लगा. बाद में सीट पर आकर बैठ गया, लेकिन मुसाफिरों को डर लगने लगा तो वो बस से बाहर भागने लगे. लखनऊ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इतना ही नहीं लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें:-


BJP New CM Announcement Live: एमपी के बाद क्या राजस्थान में भी शॉक देगी बीजेपी? आज विधायक दल की बैठक में साफ हो जाएगी तस्वीर