Rashtrapatni Row: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं. इसे लेकर लगातार विवाद जारी है. इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की है. इसकी तस्वीरें खुद राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई हैं. इनके अलावा कई और बीजेपी नेताओं ने भी मूर्मू से मुलाकात की है. वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने भी राष्ट्रपति से मिलने का वक्त मांगा था, लेकिन अब तक उन्हें वक्त नहीं दिया गया है. उधर संसद में एक बार फिर इस मामले को लेकर जमकर घमासान हुआ. भारी हंगामे के चलते दोनों सदनों की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित करनी पड़ी. 


राष्ट्रपति से मिलेंगे अधीर रंजन चौधरी
बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया. जिसके बाद से ही वो बीजेपी के निशाने पर हैं. इसी मामले को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति मुर्मू से मिलने का वक्त मांगा है. उन्होंने बताया कि वो खुद मुर्मू से माफी मांगने जाएंगे. हालांकि अब तक उन्हें मिलने का वक्त नहीं दिया गया है. 






बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले को संसद में उठाया और चौधरी को जमकर फटकार लगाई. साथ ही तमाम बीजेपी नेताओं ने भी राष्ट्रपति के अपमान को लेकर सोनिया गांधी से माफी मांगने को कहा. दोनों के बीच नोंकझोंक भी हुई. इसे लेकर जहां बीजेपी का कहना है कि सोनिया ने ईरानी से बदसलूकी से बात की, वहीं कांग्रेस का दावा है कि स्मृति ईरानी ने सोनिया को खुलेआम धमकी दी है. इसी विवाद के बीच अब ईरानी ने राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात की है. 




बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति के साथ अपनी इस मुलाकात के दौरान उनके लिए इस्तेमाल किए गए अपमानजनक शब्द को लेकर भी चर्चा की. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे एक औपचारिक मुलाकात ही बताया जा रहा है. स्मृति ईरानी के बाद गृहमंत्री अमित शाह भी राष्ट्रपति भवन पहुंचे और मुर्मू से मुलाकात की. बता दें कि कुछ ही दिन पहले द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति पद संभाला है, जिसके बाद नेताओं का उनसे मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. 


ये भी पढ़ें - 


'राष्ट्रपत्नी' वाले बायान पर घिरे अधीर रंजन चौधरी, BJP नेता ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल 


Mangalore Murder: कर्नाटक में पिछले 8 दिन में 3 मर्डर, मुस्लिम युवक की हत्या के बाद धारा 144 लागू, CM ने कही ये बात