Delhi Police on Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करने पर दिल्ली पुलिस की दलील पूरी हो गई है. दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस ने कहा कि इस मामले में घटनाओं की परिस्थियों को देखते हुए आफताब के अपराध के बारे में एक निष्कर्ष निकलता है कि आरोपी ने सोच समझ कर इस घटना को अंजाम दिया.


पुलिस ने आगे कहा है कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से यह पता चलता है कि श्रद्धा और आफताब का लिव इन रिलेशनशिप हिंसक था.


डॉक्टरों से परामर्श ले रही थी श्रद्धा 


दिल्ली पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला है कि श्रद्धा ने आरोप लगाया था कि आफताब उसको मारता था, गाली देता था. आफताब ने उसे मारने की कोशिश की थी और साथ ही उसको टुकड़ों में काटने की धमकी दी थी. दिल्ली पुलिस के वकील ने कहा कि श्रद्धा वालकर Feom Practo App के जरिय डॉक्टरों से परामर्श ले रही थी.


काउंसलिंग का वीडियो चलाया गया


कोर्ट में श्रद्धा की काउंसलिंग का वीडियो चलाया गया, जिसमें श्रद्धा कह रही है कि आफताब उसको खोज लेगा और मार देगा. दिल्ली पुलिस ने कहा, ''इसका साक्ष्य है कि श्रद्धा के बैंक अकाउंट से 2 लाख रुपये ट्रांसफर किया गया, उसके पास एक क्रेडिट कार्ड भी था.''


हड्डी, जबड़ा, और खून के निशान मिले


दिल्ली पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को श्रद्धा की हड्डी, जबड़ा, और खून के निशान मिले, खून फ्रिज और कमरे की अलमारी में लगा हुआ मिला. श्रद्धा के बॉडी पार्ट अलग-अलग जगहों से बरामद किए गए. जो बॉडी पार्ट बरामद किए गए वो डीएनए रिपोर्ट में श्रद्धा की ही बॉडी पार्ट होने की पुष्टि हुई.


पुलिस ने कहा कि आरोपी आफताब के फ्रिज में आरी, पानी, क्लीनर और अगरबत्ती खरीदने के भी सबूत हैं. वहीं, पूनावाला को मिले सरकारी वकील जावेद हुसैन ने दिल्ली पुलिस की दलीलों का जवाब देने के लिए समय मांगा है. साकेत कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी.


यह भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: दिल्ली विधानसभा में कल पेश होगा केजरीवाल सरकार का बजट, हो सकते हैं ये बड़े एलान