Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम रविवार (20 नवंबर) को मुंबई के उस इलाके में पहुंची जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ रहता था. न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान का बयान दर्ज किया है.


मानिकपुर पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने कहा, "पुलिस ने अब्दुल्ला खान से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध में उसका बयान दर्ज किया." खान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था और उसे किराए पर दे रखा है. सोसाइटी के सचिव ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया और उन्होंने जो मोबाइल नंबर दिया था वो भी अब बंद है.


कई लोगों के बयान किए दर्ज


इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने मामले के सिलसिले में श्रद्धा और आफताब के दोस्तों और रिश्तेदारों सहित कई लोगों को बुलाया और उनके बयान दर्ज किए. सूत्रों के अनुसार, आरोपी आफताब श्रद्धा के साथ मुंबई के केनी अपार्टमेंट, रीगल अपार्टमेंट और व्हाइट हिल्स अपार्टमेंट में रहा था. दिल्ली पुलिस की एक टीम श्रद्धा मर्डर केस की जांच के लिए शुक्रवार से ही महाराष्ट्र के वसई इलाके में डेरा डाले हुए है. 


आफताब पर श्रद्धा की हत्या का आरोप


आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walkar) की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर दिल्ली के महरौली के जंगल में फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते श्रद्धा के पिता की शिकायत पर छह महीने पुराने इस हत्याकांड का खुलासा किया और आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawala) को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर है. 


ये भी पढ़ें- 


श्रद्धा की किन तीन तस्वीरों को आफताब ने कर दिया था आग के हवाले? पूछताछ में खुले कई राज