Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में लगातार बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस बार जब दिल्ली पुलिस ने आफताब से पूछताछ की तो उसने कुछ और बातों का राज खोला. वह अब तक दिल्ली पुलिस के सामने कई चौकाने वाले खुलासे कर चुका है. एक और खुलासा करते हुए बताया कि उसने 23 मई को पूरे घर के एक-एक सामान की तलाशी ली थी. वह घर में मौजूद श्रद्धा के एक-एक सामान को पूरी तरह से मिटाना चाहता था. 


आफताब ने पूछताछ में बताया कि उनके बैड रूम से श्रद्धा की तीन तस्वीरों को आग के हवाले किया. इसमें दो श्रद्धा की अकेले की फोटो थी (उत्तराखंड टूर के समय की) और एक फोटो आफताब के साथ (मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया) की थी. आफताब ने तीनों फोटो के फ्रेम को पहले तोड़ा और फिर इन्हें माचिस से आग लगाकर जला दिया. 


आफताब ने सुनाई नफरत की दास्तान


दिल्ली पुलिस को फ्लैट से एक बैग भी बरामद हुआ, जिसमें श्रद्धा के कपड़े और जूते मिले हैं. आफताब श्रद्धा से इस कदर नफरत करने लगा था कि उसने न सिर्फ उसे गांजा पीकर मारा, उसकी हत्या के बाद लाश के 35 टुकड़े किए बल्कि उसकी सभी तस्वीरों को आग के हवाले भी कर दिया. दिल्ली पुलिस की एक बड़ी टीम आफताब के घर में मौजूद है और उसके घर के अंदर लगातार जांच चल रही है. डी ब्लॉक गली नंबर 1 पर पुलिस का सख्त पहरा है. किसी को गली के अंदर जाने की अनुमति नहीं है. 


आफताब अमीन पूनावाला ने मई में श्रद्धा वालकर का गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े किए थे. जिसे उसने करीब तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली में अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखा था और बाद में कई दिनों में शहर के अलग-अलग स्थानों पर उन्हें फेंक दिया था.


ये भी पढ़ें: 


श्रद्धा के मर्डर वाली खबर देख चौंक गया था आफताब का दोस्त, कहा- जल्द से जल्द हो फांसी की सजा