Shraddha Murder Case Chartsheet: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आज चार्जशीट (Chargesheet) दाखिल कर सकती है. इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने ड्राफ्ट चार्जशीट (Draft Chargesheet) तैयार कर ली है. यह लगभग 3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट हैं जिसे 100 गवाहों के अलावा फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को आधार पर बनाया गया है. 


छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियां और उनकी DNA रिपोर्ट को भी चार्टशीट में शामिल किया गया है. इसके अलावा अफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी इसमें शामिल है, हालांकि इन दोनों रिपोर्ट की कोर्ट में ज्यादा अहमियत नहीं होगी. आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट भी कराया था. इसे भी चार्टशीट में जोड़े जाने की उम्मीद है. 


आज साकेत कोर्ट में दाखिल होगी चार्जशीट 


इससे पहले श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ था. पोस्टमार्टम एनालिसिस के पता चला था कि श्रद्धा की हड्डियों को आरी से काटा गया था. दिल्ली एम्स में हुई पोस्टमार्टम एनालिसिस से ये जानकारी सामने आई थी. हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉकर की 23 हड्डियों का पोस्टमार्टम एनालिसिस करवाया था. दिल्ली पुलिस अब आज ही साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है.


कैसे हुआ था श्रद्धा मर्डर केस का खुलासा


बता दें, आफताब पूनावाला ने 18 मई को दिल्ली स्थित महरौली में किराए के फ्लैट में झगड़े के बाद श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी थी. उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए और बाद में उन्हें कई दिनों तक जंगलों में ठिकाने लगाता रहा. श्रद्धा की हत्या का खुलासा तब हुआ था जब उसके पिता अक्टूबर 2020 में महाराष्ट्र पुलिस के पास शिकायत लेकर गए थे. उन्होंने कई महीनों तक अपनी बेटी से संपर्क न होने की बात कही थी. इसके बाद पुलिस ने पूरी मामले का खुलासा किया था. 


ये भी पढ़ें: 


BBC Documentary: हैदराबाद यूनिवर्सिटी में PM मोदी पर बनी BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग, JNU में रद्द हुआ कार्यक्रम