UP Assembly Election 2022: शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. संजय राउत ने कहा कि अब एक बड़े प्रदेश में भी मंत्रियों और विधायकों ने बीजेपी से दूरी बनाना शुरू कर दिया है. यूपी में यह शुरुआत है और यह होता रहेगा. पार्टी के मंत्री, विधायक छोड़कर जा रहे हैं. 
स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बारे में लोग बताते हैं कि हवा का रुख जानते हैं. वो हारने वाली पार्टी में नहीं रहते हैं. वो ओबीसी के बड़े नेता हैं. संजय राउत ने कहा कि यूपी परिवर्तन की ओर है.


''यूपी में मंत्री विधायक बीजेपी छोड़ रहे हैं''


शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश को अगर बचाना है तो सभी विपक्षी पार्टयों को मतभेद भूलाकर साथ आना चाहिए. समाजवादी पार्टी को एनसीपी और कांग्रेस को भी साथ लेना चाहिए. यूपी में परिवर्तन की लहर है. शिवसेना ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में पार्टी के मैदान में उतरने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि गुरुवार को वो उत्तर प्रदेश जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि शिवसेना उत्तर प्रदेश में 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.


ये भी पढ़ें:


UP Elections: हरिओम यादव BJP में शामिल, सपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर दिखाया था बाहर का रास्ता


यूपी और गोवा में बदलाव निश्चित- संजय राउत


इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर ओपिनियन पोल के जरिए अफवाहें फैलाई जा रही है लेकिन उस पर भरोसा करने की जरुरत नहीं है. बीजेपी को सावधान हो जाने की जरुरत है क्योंकि उत्तर प्रदेश और गोवा में इस बार बदलाव निश्चित है. वही बताया जा रहा है कि शरद पवार के साथ समाजवादी पार्टी और अन्य छोटे दलों के बीच बातचीत जारी है. सूत्रों के मुताबिक एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि पांच राज्यों में से तीन राज्यों में एनसीपी (NCP) भी चुनाव लड़ेगी.


ये भी पढ़ें:


Haridwar Dharma Sansad: हरिद्वार धर्म संसद पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 10 दिन बाद होगी सुनवाई