Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस सोमवार (13 मार्च) को विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करेगी. विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर ही सतीश कौशिक की हत्या का शक जताया है. इससे पहले पुलिस पार्टी के दिन मौजूद करीब 1 दर्जन लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.


दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को नोटिस भेज कर 11:00 बजे पूछताछ ज्वाइन करने के लिए कहा है. लेकिन विकास मालू की पत्नी का कहना है कि जब तक जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय को नही हटाया जाएगा तब तक वो पूछताछ में शामिल नही होंगी.


जांच अधिकारी पर लगाया आरोप
विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मेल के जरिए एक और शिकायत दी है. विकास मालू की पत्नी का कहना है कि जिस इंस्पेक्टर को सतीश कौशिक की मौत की जांच का जिम्मा सौंपा है. उस इंस्पेक्टर विजय सिंह ने विकास मालू की पत्नी के रेप केस में भी जांच को भटकाने की कोशिश की थी. मेल के जरिए की गई शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने इंस्पेक्टर विजय को जांच से हटाने की गुजारिश की है.


15 करोड़ के लिए हत्या का दावा
सतीश कौशिक की मौत के मामले में एक महिला ने यह दावा करके सनसनी फैला दी थी कि एक्टर की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि उनकी हत्या की गई है. महिला सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी है और उसने अपने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मौत से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे.


महिला ने दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में दावा किया कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद में सतीश कौशिक की हत्या की. महिला ने बताया था कि सतीश कौशिक से उसके पति विकास मालू ने 15 करोड़ रुपये लिए थे. उसका पति पैसे नहीं चुका पा रहा था. इसी विवाद को लेकर उसने एक्टर की हत्या कर दी.


बता दें कि महिला का अपने पति विकास मालू के साथ विवाद चल रहा है. उसने विकास मालू के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कराया है.


सतीश कौशिक की मौत में अब तक क्या हुआ?
दिल्ली पुलिस अब तक 174 CRPC के तहत ही मामले की जांच कर रही है. फार्म हाउस के मालिक विकास मालू का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है पुलिस जिसमें उसने सतीश कौशिक की तबियत खराब होने की बात बताई थी.


विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उस से संपर्क किया था लेकिन उसने अब तक अपना बयान दर्ज नहीं करवाया है. विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस दोबारा विकास मालू का बयान दर्ज कर सकती है.


इनके बयान हो चुके दर्ज
सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस अब तक सतीश कौशिक के PA, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड, फार्म हाउस में उस दौरान मौजूद गेस्ट समेत कुल मिलाकर अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक सतीश कौशिक के परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक की बात ही सामने आई है. विसरा जांच के लिए भेजा गया है.


यह भी पढ़ें


'सतीश कौशिक की हत्या की गई, आरोपी मेरा पति'- इस महिला ने पुलिस को बयान देकर सबको चौंकाया