Bomb Explosion: केरल के कन्नूर जिले में एक घर में बम विस्फोट हो गया. पुलिस अधिकारियों ने रविवार (12 मार्च) को कहा कि विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक घटना रविवार शाम कन्नूर जिले के कक्कयांगड स्थित मुजाकुन्न पुलिस थाना क्षेत्र में हुई. इसके अलावा पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल के निरीक्षण के बाद ही किसी तरह की पुष्टि की जा सकती है. 


जानकारी के मुताबिक विस्फोट में संतोष और उनकी पत्नी लसिता घायल हो गए है. जिन्हें कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर इकट्ठा कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉग स्क्वायड ने भी मौके का मुआयना किया.



इसके पहले भी हुआ था हादसा 
इससे पहले केरल की एक पटाखा फैक्ट्री में आग विस्फोट के बाद आग लग गई थी. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी और 6 लोग घायल हो गए थे. मामला एर्नाकुलम जिले के वरपुझा का था. धमाका इतना जबरदस्त था कि पास के घरों में खिड़की के शीशे टूट गए. जिसके कारण बच्चे भी घायल हुए थे. इसके साथ ही जिस घर में पटाखा यूनिट थी वो पूरी तरह से टूट गया था. इसके अलावा आस पास के पेड़ भी जल गए. मामले की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम किया था.  


ये भी पढ़ें


Riyadh Air: सऊदी अरब में शुरू हुई नई एयरलाइंस, दुनियाभर के 100 शहर जुड़ेंगे, समझिए क्राउन प्रिंस के फैसले के मायने