Satish Kaushik Death Case: फिल्म जगत की मशहूर हस्ती सतीश कौशिक के निधन से एक तरफ जहां लोग दुख मना रहे हैं वहीं, उनकी मौत के पीछे साजिश होने का दावा भी किया जा रहा है. इसी सिलसिले में मंगलवार (14 मार्च) को सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी के साथ दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की. जांच को आगे बढ़ाते हुए विकास मालू और उनकी की पत्नी के बयान अलग- अलग दर्ज किए हैं.


विकास मालू की पत्नी ने सतीश कौशिक की मौत के मामले में कई गम्भीर आरोप लगाए हैं और विकास मालू को इस मौत का जिम्मेदार बताया है. इस मामले में विकास मालू की पत्नी ने जो शिकायत की थी, उसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने सवाल जवाब किए. पुलिस ने कुल 25 सवाल पूछे और विकास मालू की पत्नी ने लिखित में सभी सवालों के जवाब दिए.


सील्ड लिफाफे में दिए सबूत


विकास मालू की पत्नी का कहना है कि उन्होंने सील्ड लिफाफे में सारे सबूत और तथ्य पुलिस को सौंपे हैं. सवालों के दौरान अनस और मुस्तफा का भी नाम सामने आया. सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच किस प्रकार के रिश्ते थे और बिजनेस रिलेशन को लेकर भी सवाल पूछे गए. मालू की पत्नी ने ये भी दावा किया कि अगर पुलिस जरा भी ईमानदारी से जांच करती है तो निश्चित तौर पर मेरे आरोप सही साबित होंगे.


‘मुझे जान से मारने की धमकियां दी जा रही’


विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि डार्क नेट के माध्यम से कल रात उनके मोबाइल पर कॉल आया था. उन्होंने कहा कि कॉलर फोन कहा, केस से हट जाओ वरना मार दिया जाएगा. मालू की पत्नी ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत भी की है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी तक ठोस सबूत पेश नहीं किए गए हैं.


ये भी पढ़ें: Satish Kaushik Death: विकास मालू से पुलिस ने की पूछताछ, सतीश कौशिक की मौत से जुड़े पूछे गए ये अहम सवाल