Sidhu Moose Wala Case: बीते साल पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और इसका आरोप लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर लगा. इस मामले में खुद लॉरेंस बिश्नोई ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल, एबीपी न्यूज के ऑपरेशन दुर्दांत के तहत गैंगस्टर बिश्नोई ने खास बातचीत की है. इस दौरान उसने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या गोल्डी बरार ने कराई है.


बिश्नोई ने बताया कि मूसेवाला के मर्डर की पूरी प्लानिंग गोल्डी और सचिन ने मिलकर की थी. सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई, 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने मूसेवाला पर 30 राउंड से भी ज्यादा फायरिंग की. पुलिस जांच में सामने आया था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस मर्डर केस का मास्टरमाइंड है और उसके करीबी गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. आइए जानते हैं बड़ी बातें-


ऑपरेशन दुर्दांत में लॉरेंस बिश्नोई की बड़ी बातें


लॉरेंस बिश्नोई ने ऑपरेशन दुर्दांत के दौरान एबीपी न्यूज के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा, “हमारे लोग मरे तो किसी ने कुछ नहीं किया, सिद्धू मर गया तो.... वो कोई समाजसेवी तो था नहीं.”


“वो नेतागिरी में अपना सिंडिकेट बना रहा था. मेरे खिलाफ गैंग तैयार कर रहा था. अभी बदला पूरा नहीं हुआ है. जिन लोगों ने विक्की और गुरुलाल को मारा है, उनसे बदला लेना है. उसका पिता हम लोगों का नाम ले रहा है.”


मूसेवाला के मर्डर की जानकारी के बारे में बात करते हुए बिश्नोई ने कहा, “मुझे कनाडा से दोस्त ने फोन किया और बताया कि मर्डर हो गया है. फोन पर मेरी बात हुई थी. यहां रिमांड पर आने के बाद पता चला कि गोल्डी ने मरवाया है.”


उसने ये भी कहा कि उसके गैंग को गोल्डी बरार चला रहा है और मेरे लिंक के लड़के गोल्डी के संपर्क में हैं. बिश्नोई कहता है कि गोल्डी को उसके साथियों के मर्डर का दर्द है और वो लड़ाई लड़ रहा है. विक्की मेरा भाई था. गोल्डी का भी प्यार था और मेरा भी. गुरुलाल मेरा भी भाई था और उसका भी. इसका बदला मैंने नहीं लिया है. 


सिद्धू मूसेवाला के परिवार को धमकी मिलने पर बिश्नोई ने कहा, “हमारी दुश्मनी मूसेवाला के साथ थी, लेकिन उसके परिवार के साथ हमारा कोई लेना देना नहीं है. उसके पिता बिना वजह ही का बखेड़ा कर रहे हैं. इलेक्शन के चक्कर में.”


“सिद्धू मूसेवाला को हीरो बना दिया गया. कभी उसने किसी सामाजिक मुद्दे पर आवाज उठाई. कैसे क्राइम या पंजाब में ड्रग्स फैल रहा है इसके बारे में कभी कुछ बोला हो. कभी पाकिस्तान के खिलाफ बोला हो या हमारे फौजी शहीद हुए उनको लेकर कुछ कहा हो.”


बिश्नोई का कहना है कि वो आतंकवादी नहीं है. मूसेवाला ने उसके गैंग के लोगों का नुकसान कराया तो रिएक्शन में उसका नुकसान कर दिया.


बिश्नोई ने साफ कहा कि मूसेवाला के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी थी. न पैसों का कोई लेनदेन था और न किसी फेम के लिए उसका मर्डर हुआ.


उसने ये भी कहा कि अगर उसकी गैंग के किसी आदमी को किसी प्रकार का नुकसान होता है तो फिर वो चाहे किसी ओहदे पर हो या कितना बड़ा ही आदमी क्यों न हो वो बचेगा नहीं.


आखिरी में अपनी बात कहते हुए बिश्नोई ने कहा कि वो या उसके गैंग का कोई भी सदस्य एंटी नेशनल नहीं हैं. देश के खिलाफ जाने का सवाल ही नहीं उठता है.


ये भी पढ़ें: Exclusive: शराब से कैसे आता है पैसा? सिद्धू मूसेवाला की मर्डर के लिए कहां से आई AK 47? लॉरेंस बिश्नोई ने खोले राज