नई दिल्ली: मशहूर डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने या उनसे घुलने मिलने से कतराती नहीं हैं और सेल्फी के लिए भी हमेशा तैयार नजर आती हैं. उनकी ये अदा फैंस को बहुत पसंद आती है. ऐसा ही कुछ नजारा एक बार फिर देखने को मिला.


राजधानी में बीते शनिवार सपना चौधरी एक प्रोग्राम में पहुंची जहां सपना परफॉर्म कर रहीं थी तभी सपना के स्टेज को सपना को उनके फैंस ने घेर लिया. प्रशंसकों की उसी भीड़ में एक बुजुर्ग महिला सपना से मिलना चाहती थी जो भीड़ में से जोर जोर से सपना सपना चिल्ला रही थी लेकिन गानों की आवाज के कारण सपना से मिलने आई बुजुर्ग महिला फेन की आवाज सपना तक नहीं पहुंची.


डांस के दौरान अचानक सपना की नजर उस बुजुर्ग महिला पर पड़ी और फिर जो हुआ वो देखने लायक था. सपना बीच में ही परफॉर्मेंस छोड़ कर बुजुर्ग महिला के पास आई और सपना ने बुजुर्ग महिला फैन को किस किया. जिसके बाद बुजुर्ग महिला ने सपना के सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद दिया.


ये नजारा देख वहां लोग अपने आप को रोक नहीं पाए और गानों की आवाज से ज्यादा वहां लोगों की तालियों की आवाज गूंजने लगी. सपना के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के फैंस से मिलने के इस अंदाज की हर तरफ सराहना की जा रही है.


ये भी पढ़ें


कड़ाके की ठंड में शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन, फोटो देख बेटी श्वेता ने दिया ऐसा रिएक्शन


मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी तापसी पन्नू, शेयर की ये तस्वीर