Salman Khan Residence Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में 5वां आरोपी गिरफ्तार हो गया. मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को पंजाब से गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी. 


क्राइम ब्रांच चौधरी को आज मुंबई ला रही है. उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और कस्टडी की मांग की जाएगी. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अभी तक अनुज थापन, सोनू बिश्नोई, कथित शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया है. जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. अनुज थापन ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी. अनुज थापन के परिवार मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 


14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग


सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर 14 अप्रैल को शूटर्स ने फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए थे. इस मामले में क्राइम ब्रांच ने दो शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था. सलमान के घर के बाहर 7 राउंड फायरिंग हुई थी. आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि उन्होंने फायरिंग से पहले 3 बार सलमान के घर की रेकी की थी. 


सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जिम्मेदारी ली थी. इस फेसबुक पोस्ट को अपलोड करने के लिए पुर्तगाल के वीपीएन का इस्तेमाल किया गया था. लॉरेंस जेल में बंद है, जबकि उसका भाई अनमोल अमेरिका में छिपा है. पुलिस ने इस मामले में लॉरेंस और अनमोल को वांटेड घोषित किया है. 


ये भी पढ़ें: सलमान खान के घर पर फायरिंग का क्या है अमेरिका-पुर्तगाल कनेक्शन? खुला ये बड़ा राज