Delhi Murder Case: दिल्ली की शाहबाद डेयरी के इलाके में सरेआम हुई एक नाबालिग लड़की की हत्या ने पूरे देश में सनसनी फैला दी है. दिल्ली मर्डर केस के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि जब साहिल नाम का हैवान लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ वार और पत्थर से सिर कुचल रहा था, कोई भी शख्स उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया. हालांकि, सीसीटीवी वीडियो के मुताबिक एक शख्स ने लड़की को बचाने की कोशिश की थी.


दिल्ली मर्डर केस को अंजाम देने वाला साहिल जब नाबालिग लड़की पर चाकू से वार करना शुरू करता है तो उसी समय एक शख्स उसका हाथ पकड़ कर उसे रोकने की कोशिश करता है. हालांकि, वह साहिल को रोक पाने में नाकाम हो जाता है. इसके बाद वो शख्स घटनास्थल से तेजी से निकलता है. संभावना जताई जा रही है कि वो शख्स शायद मदद लाने के लिए वहां से निकला होगा.


चाकू से 16 वार और पत्थर से कुचल दिया सिर
राजधानी दिल्ली में हुई नाबालिग लड़की की हत्या ने पूरे देश को चौंका कर रख दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के शुरुआती नतीजों के मुताबिक, हत्या के आरोपी साहिल ने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ 16 वार किए थे. इसके बाद साहिल ने लड़की का सिर पत्थर से कुचल दिया.




इतना ही नहीं, इस पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने लड़की को कई बार लात मारी. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है. 


पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी साहिल
दिल्ली पुलिस ने हत्यारोपी के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी युवक साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार किया गया है. वो दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके का रहने वाला है और एसी मैकेनिक का काम करता है. 


लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी साहिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस इस मामले में लव जिहाद के एंगल से भी जांच करेगी.


ये भी पढ़ें:


पेट में 10 और गर्दन पर 6 वार...दिल्ली में नाबालिग की निर्मम हत्या, BJP ने बताया लव जिहाद, सीएम केजरीवाल ने भी दिया रिएक्शन | 10 बड़ी बातें