तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की बेटी की शादी को लेकर जहां चौतरफा तारीफ हो रही थी कि किस तरह से हर नियम का पालन कर यह शादी बहुत ही सहज ढंग से कि गई! वहीं अब यह शादी विवादों में घिर गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि सोमवार को मुख्यमंत्री की बेटी वीना के शादी समारोह में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के एक दोषी के शामिल होने का आरोप है. जिसके बाद विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने इसे गंभीर सुरक्षा चूक बताते हुए सीएम पिनराई विजयन से सफाई मांगी है.


दरअसल, सीएम पिनराई विजयन की बेटी वीना की शादी सीपीआई एम के युवा नेता मुहम्मद रियास से बहुत ही सादे समारोह में सोमवार सुबह सीएम के आधिकारिक आवास पर की गई. मोहम्मद रियाज DYFI के नेशनल प्रेसिडेंट है. वहीं सीएम कि बेटी वीना आईटी प्रोफेशनल और एंटरप्रेन्योर है. यह रियास और वीना दोनों की ही दूसरी शादी है.


इस शादी के बाद जब तस्वीरें सामने आईं तो BJP ने आरोप लगाया कि मेहमानों में से एक मोहम्मद हाशिम भी था जो कि एक हत्या के मामले में जेल की सजा काट रहा था और पैरोल पर बाहर है.


बीजेपी ने उठाए सवाल
बीजेपी प्रवक्ता संदीप वारियर ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने 2017 में उसे सात साल जेल की सजा सुनाई थी. वह कोरोना महामारी के कारण पैरोल पर बाहर है. कोई अपराधी आधिकारिक सरकारी आवास पर कैसे आ सकता है और सीएम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कैसे चल सकता है. यह एक बड़ी सुरक्षा चूक है. यह भी तब जब सीएम के पास गृह विभाग भी है. मोहम्मद हाशिम पर त्रिसूर में आरएसएस कार्यकर्ता सुरेश बाबू के हत्या का आरोप है.


इसके साथ ही संदीप वॉरियर ने सीएम से इस पर जवाब भी मांगा है. बताया जा रहा है कि हाशिम सीएम के दामाद का करीबी है.


ये भी पढ़ें-
पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस का महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- कोरोना से हुई 950 मौतों को छुपाया गया
दिल्ली में कोरोना से और बिगड़े हालात, LG ने फिर बुलाई दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक