मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जुड़े ड्रग्स एंगल केस में रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में बंद हैं. रिया की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है. इस बीच उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि बिहार चुनाव को लेकर एक पूर्व निर्धारित निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए जांच एजेंसियों पर दबाव बनाया जा रहा है. कुछ दिनों पहले हमने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का वीआरस देखा. ऐसे कदमों को नहीं दोहराना चाहिए.


इसके साथ ही उन्होंने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में डॉ गुप्ता की अगुवाई वाली टीम में एम्स के एक डॉक्टर के द्वारा निष्कर्ष का खुलासा तस्वीरों के आधार पर करना खतरनाक ट्रेंड है. जांच को निष्पक्ष रखने के लिए सीबीआई को नए मेडिकल बोर्ड का गठन करना चाहिए.”





बता दें कि ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी इस मामले में करीब 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. दोनों न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं. रिया और शोविक ने 22 सितंबर को हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी. रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) 'जानबूझ कर' उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है.


उधर इस ड्रग्स मामले में आज एनसीबी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है. दीपिका का उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स चैट सामने आया था.


Drugs Case: एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, जानें उनसे क्या सवाल जवाब हो सकते हैं?