मुंबई: ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज दोपहर बारह बजे से कुछ समय पर एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. पूछताछ की शुरुआत में एनसीबी पहले उनसे कुछ बेसिक सवाल जवाब करेगी. सूत्रों के मुताबिक, पहले उनसे उनका बायो पूछा जाएगा. उनके बारे में जाना जाएगा. इसके तहत नाम, पता और पोस्टल एड्रेस पूछा जाएगा ताकि भविष्य में कोई लीगल डॉक्यूमेंट भेजना हो. इसके अलावा ये भी पूछा जा सकता है कि आप मोबाइल कब से इस्तेमाल कर रही हैं? क्या यही मोबाइल नंबर व्हाट्सएप भी रजिस्टर है?  आप इंडस्ट्री में कितनों सालों से हैं?


इसके साथ ही हाल फिलहाल में श्रद्धा कपूर ने जो प्रोजेक्टस किए हैं उसकी भी जानकारी मांगी जा सकती है. बैंक डिटेल के बारे में भी सवाल होंगे. इन तमाम बेसिक जानकारी जुटाने के बाद एनसीबी उनसे ड्रग्स के बारे में पूछताछ शुरू करेगी. क्या आप ड्रग्स का सेवन करती हैं, क्या आपने कभी भी किसी भी तरह के प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया है?


बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. जो इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस एनसीबी को मिले हैं उसके आधार पर श्रद्धा से पूछताछ की जाएगी. सवालों की लिस्ट एनसीबी ने पहले से ही तैयार कर लिए हैं.


एनसीबी के इसी दफ्तर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है. दीपिका को दस बजे का समय दिया गया था. वहीं श्रद्धा को भी दस से साढ़े दस बजे के बीच का समय दिया गया था. लेकिन श्रद्धा ने एक घंटे का समय और मांगा था और बारह बजे आने की बात कही थी. बारह बजे से कुछ समय पहले वो एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ सिर्फ एक बॉडीगार्ड था.


Photos: NCB के दफ्तर पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, ड्रग्स मामले में करना है सवालों का सामना