Sameer Kochhar Varun Bangera Bandra Flat Deal: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा तन्‍ना के पति वरुण बंगेरा और अभिनेता/टीवी प्रेजेंटर समीर कोचर ने रियल एस्टेट व्यवसाय से जुड़े एक दंपति के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में कहा गया है कि बिल्डर दंपति प्रोनित नाथ और अमीषा नाथ ने उनसे 1.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. 


अंधेरी पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति-पत्‍नी दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 409 (लोक सेवक, बैंक कर्मचारी, व्यापारी या अभिकर्ता द्वारा विश्वास का आपराधिक हनन), 420 (धोखाधड़ी) और 120 बी (षडयंत्र) के तहत मामला दर्ज किया है.


बांद्रा के पाली गांव में न‍िर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत में बुक कराया था फ्लैट  


अभिनेता समीर कोचर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया, ''दिसंबर, 2020 में मैं और मेरी पत्नी राधिका कोचर और अपने दोस्त वरुण बंगेरा के साथ प्लाट या फ्लैट खरीदने के लिए कोई जगह तलाश रहे थे. उसी दौरान मेरे दोस्त वरुण बंगेरा ने मुझे बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्‍नी अमीषा के बारे में बताया. हमने दोनों से संपर्क किया... दोनों से संपर्क करने के बाद पाया कि नाथ दंपति उपनगरीय बांद्रा (पश्चिम) के पाली गांव में एक चार मंजिला इमारत का निर्माण कर रहे हैं.''


बुक‍िंग के तौर पर क‍िया था इतनी राशि का भुगतान 


शिकायत के मुताबिक, कोचर ने कहा, ''इस दौरान मैंने (समीर कोचर) और मेरे दोस्त ने नाथ परिवार के साथ 1.95 करोड़ रुपये में एक फ्लैट खरीदने का सौदा क‍िया, ज‍िसमें से 58.5 लाख रुपये का भुगतान किया. वहीं, बंगेरा ने 90 लाख रुपये में एक फ्लैट खरीदने का फैसला किया और नाथ दंपत‍ि को बुकिंग राशि के रूप में 44.66 लाख रुपये का भुगतान किया.''


उन्होंने कहा, ''हैरान करने वाली बात यह है कि जब इमारत बन कर तैयार हो गई तो नाथ दंपत‍ि ने इसी साल जून महीने में व्हाट्सएप के जरिए मैसेज करके कहा कि जो प्लाट/फ्लैट बेचा था वो अब बेचना नहीं चाहते हैं. यह सुनने के बाद हम कुछ समझ नहीं पा रहे थे. तभी 23 जून को नाथ दंपत‍ि ने हमें नोटिस भेजकर करार तोड़ने और फ्लैट किसी दूसरे व्यक्ति को बेचने की बात कही.'' उन्होंने कहा कि इसके बाद अंधेरी पुलिस स्टेशन में बिल्डर प्रोनित नाथ और उसकी पत्‍नी अमीषा के खिलाफ मामला दर्ज करावाया गया. 


यह भी पढ़ें: Karishma Tanna से लेकर Hina Khan तक, Bigg Boss के घर में इन कंटेस्टेंट ने कीं सबसे ज्यादा घिनौनी हरकतें