Ravishankar Prashad On Rahul Gandhi: कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम समुदाय को अधिक लाभ देने के वादे संबंधी पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर हुए विवाद में अब बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद भी कूद पड़े हैं. सोमवार (22 अप्रैल) को पटना में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस वोट हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.


उन्होंने राहुल गांधी को माओवादी सोच वाला करार दिया और यह भी कहा कि उन्हें नेशनल हेराल्ड से हासिल हुई अपनी संपत्ति की जांच करानी चाहिए.


'कांग्रेस के घोषणा पत्र में 16-17 बार  अल्पसंख्यक का जिक्र'


कांग्रेस के घोषणापत्र पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने न्यूज़ एजेंसी ANI से खास बातचीत में कहा, ''वे लगभग 16-17 बार अपने घोषणापत्र में अल्पसंख्यकों के बारे में बात कर रहे हैं. आप याद कीजिए मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है. आंध्र प्रदेश में वे मुसलमानों को अधिक आरक्षण देने के लिए SC और ST के आरक्षण को कम कर दिए. हाई कोर्ट ने धर्म के आधार पर उस फैसले को दो बार रद्द कर दिया.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस और INDI गठबंधन वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि वह देशभर में सभी की संपत्ति की जांच कराएंगे. दूसरी ओर, आपके पास नरेंद्र मोदी की सरकार है, जो जाति या धर्म की परवाह किए बिना सभी के लिए सब कुछ कर रही है... वे (कांग्रेस) केवल दिखावा करते हैं और वोट-बैंक की राजनीति कर रहे हैं.


राहुल गांधी की सोच माओवादी


रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमले तेज करते हुए कहा कि राहुल गांधी की सोच माओवादी है. रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि क्या वह (राहुल गांधी) नेशनल हेराल्ड घोटाले में जमा की गई अपनी संपत्ति की जांच कराएंगे...'' उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण ही कांग्रेस की राजनीति है. कांग्रेस ने शाह बानो केस किया. ट्रिपल तलाक का विरोध किया. यही उनकी संस्कृति है.


ये भी पढ़ें:Exclusive: 'राहुल गांधी यूपी से डरकर भाग गए', गुलाम नबी आजाद ने साधा निशाना, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात