Rajasthan: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में मंगलवार को सूरसागर इलाके में दो समूहों के बीच हिंसक झड़प (Violent Clash) देखने को मिली. इस घटना के बाद हालात को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल (Police Forces) को तैनात किया गया है. जोधपुर वेस्ट की डीसीपी वंदिता राणा (DCP Vandita Rana) के अनुसार यह हिंसक झड़प एक विशेष समुदाय के लड़कों के बीच देखने को मिली है, ऐसे में उन्होंने सांप्रदायिक एंगल (Communal Angle) खारिज कर दिया है.


मामले में वंदिता राणा का कहना है कि मंगलवार की शाम कुछ लड़कों के बीच हुई शुरुआती बहस बढ़ने से मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद बीच-बचाव करने आए कुछ लड़कों की बूरी तरह पिटाई हो गई. फिलहाल पूरी घटना पास ही के सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं मामले में FIR दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.






जोधपुर में हुई इस हिंसक झड़प में साम्प्रदायिक एंगल होने के सवाल पर वंदिता राणा ने इसे खारिज करते हुए साफ किया कि यह मात्र लड़कों के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प थी. इसे दो समुदाय के बीच का संघर्ष नहीं बताया जा सकता है. वंदिता राणा के अनुसार इस हिंसक झड़प में एक ही समुदाय विशेष के लड़के आपस में भिड़ गए थे.


फिलहाल मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं. लड़कों के बीच मारपीट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थिति पर काबू पा लिया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं जानकारी के अनुसार स्थानीय बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के नेता भी मौके पर पहुंचे हुए हैं.


इसे भी पढ़ेंः
Corona Virus In Mumbai: मुंबई में कोरोना विस्फोट, आज 1242 नए मामले दर्ज, 10 मरीजों को पड़ी ऑक्सीजन की जरूरत


Money Laundering Case: सीएम केजरीवाल का आरोप, 'पीएम पूरी ताकत के साथ AAP के पीछे पड़े, पर भगवान हमारे साथ हैं'