Rajasthan News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राजस्थान कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह राठौर के साथ जोधपुर स्थित पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. वह पुलिस से उनके रिश्तेदारों को रिहा करने की मांग यह कहते हुए कर रही हैं कि बच्चे आम तौर पर शराब पीते हैं. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बच्चे तो सभी के पीते हैं."


मीना कंवर को पुलिस के साथ बहस करते देखा जा सकता है. उन्होंने कहा, "हमने पुलिस से अनुरोध किया है कि आमतौर पर सभी के बच्चे पीते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आपने हमारे बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है."  मीना कुंवर शेरगढ़ से विधायक हैं और सूत्रों के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े दस बजे यह हंगामा शुरू हुआ. दरअसल, पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया और उनका वाहन जब्त करते हुए एमवीआई अधिनियम के तहत शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में चालान किया.






दोनों पति-पत्नी ने थाने में जमकर बवाल किया और उनका वीडियो वायरल हो गया जब उन्हें पुलिस से बहस करते हुए देखा गया कि सभी के बच्चे शराब पीते हैं. उन्होंने पुलिस से पूछा कि अगर वे नशे में थे तो क्या हुआ. जैसे ही दंपति को फर्श पर बैठे देखा गया, मीना का पति भी पुलिस से सवाल करता दिखाई दिया कि जब विधायक जमीन पर बैठी हैं तो पुलिस अधिकारी कुर्सी पर क्यों बैठे हैं. वीडियो में वह पुलिस से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर उनके रिश्तेदारों को रिहा नहीं किया गया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा.


मीना कुंवर ने कहा, "मैंने पुलिस से अपने रिश्तेदार के बेटे और उनके साथ रहने वालों को रिहा करने का अनुरोध किया था, लेकिन वे नहीं माने. पुलिस ने मेरे और मेरे पति के साथ दुर्व्यवहार किया. मैं संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करती हूं. एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है."


बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात


IND Vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर अब AAP ने की ये मांग, जानें क्या कुछ कहा?