Lok Sabha Elections 2024 Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बुधवार (22 मई) को दिल्ली में एक रैली की. उन्होंने कहा कि हम (AAP) साधारण, ईमानदार और पढ़े-लिखे लोग हैं. उन्होंने कहा कि मैं यहां मौजूद कांग्रेस के वोटर्स को कहना चाहता हूं कि उनके नेता राहुल गांधी जब वोट डालने जाएंगे तो झाड़ू को वोट देंगे. 


राघव चड्ढा ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के मतदाताओं को बताना चाहता हूं कि जब अरविंद केजरीवाल वोट करने जाएंगे तो वो कांग्रेस को वोट देंगे. उन्होंने कहा, “जब से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सत्ता संभाली है तब से यहां के लोगों ने बिजली, पानी, दवाई और स्कूल फीस पर हर महीने लगभग 18 हजार रुपये की बचत की है और महिलाओं के बस किराए के खर्च में भी बचत हुई है. इसके बदले में हम सिर्फ आप लोगों से वोट मांग कर रहे हैं.”


सहीराम पहलवान के लिए मांगे वोट


खास बात ये कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को राघव चड्ढा के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने भी संबोधित किया. इस दौरान लोगों से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान को लोगों से जिताने की अपील करते हुए राघव चड्ढा ने कहा, "मैं अपने भाई का समर्थन करने आया हूं. इसलिए, नहीं कि वो हमारी पार्टी के उम्मीदवार हैं बल्कि इसलिए भी कि ये चुनाव देश और संविधान को बचाने के लिए है."


'साउथ दिल्ली से जीतेगी आप'


दरअसल पिछले चुनाव में राघव चड्ढा ने दक्षिण दिल्ली से चुनाव लड़ा था लेकिन वो बीजेपी के रमेश बिदूड़ी से हार गए थे. इस बार आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे भरोसा है कि इस बार हम यहां से अच्छे वोटों से जीतेंगे."


ये भी पढ़ें: I.N.D.I.A. अलायंस की जीत पर क्या केजरीवाल बनेंगे PM? सवाल पर AAP नेता ने दिया ये जवाब