Rahul Gandhi On PM Modi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा कि, "पीएम अक्सर पूछते हैं 70 साल में क्या किया? हमने भारत को कभी भी सबसे ज्यादा बेरोजगारी नहीं दी. हमने भारत को कभी भी रिकॉर्ड मूल्य वृद्धि का सामना नहीं करने दिया. बीजेपी सरकार किसानों, युवाओं और महिलाओं की सरकार नहीं है. ये सरकार 5-6 सबसे अमीर भारतीयों के लिए है जो अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी व्यवसाय पर एकाधिकार कर रहे हैं." 


राहुल गांधी ने आगे लिखा कि, "मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं उसने सबका दिल दहला दिया है. भारत जोड़ो यात्रा में, मैं कई प्रतिभाशाली बच्चियों और युवतियों से मिल रहा हूं, उन्हें सुन रहा हूं. एक बात साफ है, हमारा भारत तब ही आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी." 






भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी


राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा अपने 17वें दिन में प्रवेश कर गई. कांग्रेस के महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि, "एक दिन के आराम के बाद, भारत जोड़ो यात्रा का 17वां दिन त्रिशूर जिले के पेरम्बरा जंक्शन से आज सुबह करीब 6:35 बजे शुरू हुआ. यात्री आज सुबह 12 किमी पैदल चलेंगे." 


150 दिनों तक चलेगी यात्रा


कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) 150 दिनों में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. यह यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी. 10 सितंबर की शाम को केरल में प्रवेश करने वाली यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक में प्रवेश करेगी. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C-Voter Survey: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से लेकर हिजाब बैन के मामले पर एबीपी सी-वोटर का सर्वे, मिले चौंकाने वाले जवाब


Congress News: कांग्रेस ने मनोज यादव को बनाया संयुक्त सचिव, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख का प्रभारी भी किया नियुक्त