Punjab Elections: मुख्यमंत्री उम्मीदवार की रेस में पिछड़ने के बाद चुनाव प्रचार से गायब दिख रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा प्रचार के लिए जहां कहा जाएगा वहां सिद्धू जाएंगे. इसके अलावा वो केवल अपनी सीट पर प्रचार करेंगे.


नवजोत कौर के मुताबिक, पार्टी ने चन्नी मुख्यमंत्री के चेहरे का एलान कर दिया है तो अब CM कुछ और कहें और सिद्धू कुछ और तो विवाद हो जाएगा. CM उम्मीदवार को अपने एजेंडे पर प्रचार करना चाहिए. बता दें, पिछले हफ्ते कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे के एलान के बाद से सिद्धू अपनी सीट के अलावा कहीं भी प्रचार के लिए नहीं गए हैं. चन्नी के चयन पर नवजोत कौर पहले भी सवाल उठा चुकी हैं. एक बार उन्होंने परोक्ष रूप से कहा कि राजनीति की प्रतियोगिता में योग्यता को पैमाना नहीं बनाया जाता. 


चन्नी सिद्धू का मॉडल लागू करेंगे- नवजोत कौर


हालांकि नवजोत कौर ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस की सरकार बनेगी और चन्नी सिद्धू का मॉडल लागू करेंगे. नवजोत कौर ने कहा कि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि कुर्सी पर कौन बैठा है. अमृतसर ईस्ट सीट पर मुकाबले को बिल्कुल ठंडा बताते हुए नवजोत कौर ने दावा किया कि मजिठिया तीसरे नम्बर पर हैं.


यह भी पढ़ें.


Assembly Election: यूपी की 55 सीटों पर आज थमेगा प्रचार, उत्तराखंड और गोवा में भी आज प्रचार का आखिर दिन, दिग्गज लगा रहे दम


West Bengal Municipal Election: अनोखी मांग! राजनीतिक दलों से प्रदूषण पर ध्यान देने की अपील कर रही जनता