Punjab Assembly Election: पंजाब में चुनावी समर अपने चरम पर है. लड़ाई आखिरी दौर में है. सभी पार्टियों के सूरमा जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं. कांग्रेस पर खुद को सत्ता में बरकरार रखने की बड़ी चुनौती है. इसी कड़ी में आज पठानकोट में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार कर रैली को संबोधित किया. प्रियंका ने इस दौरान पीएम मोदी समेत अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह. उन्होंने यहां बड़े मियां को पीएम मोदी बताया तो वहीं छोटे मिया केजरीवाल को.


बीजेपी समेत दिल्ली सरकार पर प्रियंका का वार


प्रियंका ने कहा पीएम मोदी जी ने वचन दिया था कि 15 लाख मिलेंगे, अब केजरीवाल कह रहे हैं 7 लाख का फायदा होगा. बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में सरकार चलाई नहीं जाती और ये यहां आकर कह रहे हैं कि हम नई सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि, छोटे मिया आतंकवादियों के घर में रहते हैं और बड़े मिया किसानों को आतंकवादी कहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, कोरोना, लॉकडाउन के समय बीजेपी सरकार से कोई राहत नहीं मिली तो वहीं दिल्ली में भी लोग इस दौरान सड़को पर मरते दिखाई दिए. प्रियंका ने कहा, बीजेपी ने छोटे व्यापारियों की कोई मदद नहीं की, किसान की महनत की कमाई उन्हीं उद्योगपति के लिए की जा रही है.


प्रियंका ने कहा- पार्टी सत्ता में दोबारा आती है तो...


प्रियंका ने चन्नी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, आप कोई भी सरकार देश में दिखा दीजिए जिसने 111 दिनों में इतने काम किए जितने चन्नी सरकार ने कर के दिखा दिए. उन्होंने आगे कहा कि, चन्नी ने इन 111 दिनों में कई ठोस निर्णय लिए हैं. किसानों का कर्जा माफ किया, बिजली माफ की गई, पानी का दाम ग्रामिणों के इलाके में 50 कर दिया. गौशाला में बिजली माफ कर दी गई. वहीं, उन्होंने बताया कि अगर कांग्रेस दोबार सत्ता में आती है तो पार्टी महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त सवारी मिलेगी. चन्नी एक लाख रोजगार बनाने चाहते हैं. इसी के साथ सरकारी स्कूलों में लड़कियों के लिए लैपटॉप और स्मार्ट फोन उपलब्ध कराया जाएगा. 


यह भी पढ़ें.


मौत का कुआं: Kushinagar में 13 लोगों की मौत पर PM Modi ने जताया दुख, प्रशासन ने किया 4-4 लाख के मुआवजे का एलान


CM Channi के 'यूपी-बिहार' वाले बयान पर उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान, अब Shivsena ने दिया ये बड़ा बयान