Punjab Election Update: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस (PLK) के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने सोमवार को दावा किया कि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. कैप्टन ने कहा कि "पता नहीं क्यों मीडिया को शक लग रहा है, लेकिन सरकार हमारी बनने जा रही हैं. सर्वे सही नहीं होते, यह बनाए जाते हैं. यह मेरी अपनी राजनीतिक सोच है." कैप्टन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम कैंडिडेट बनाने पर हैरानी जताई. 


कैप्टन ने कहा कि, "मुझे इस बात की हैरानी है कि जिस शख्स के घर से पैसा मिला, उसी को ही कांग्रेस ने पंजाब का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना दिया. इसके अलावा बाकी 40 माफियाओं को भी टिकट दे दिया. जब हमारी सरकार बनेगी, तो हर चीज की जांच की जाएगी. अगर मेरे से लिस्ट मांगी तो लिस्ट दूंगा. नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मजीठिया और हमारे उम्मीदवार राजू दोनों मजबूत हैं. हमारे पास इतने एमएलए होंगे हमको किसी पार्टी की जरूरत नहीं होगी."


कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जवाब कांग्रेस दे सकती है और सिद्धू का जवाब सिद्धू ही दे सकते हैं. कैप्टन ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, " मैंने साढे़ 4 साल में 22 लाख नौकरियां दी हैं. पंजाब की आबादी काफी है और डिमांड इससे भी ज्यादा है, इसी वजह से समय लगा. आज नरेंद्र मोदी ने वायदा किया है कि वह पंजाब की आर्थिक स्थिति को सुधारेंगे."


कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, "111 दिन में कुछ भी नहीं किया जा सकता. किसी भी स्कीम के लिए 14 से 15 महीने लगते हैं, जो भी आज काम हुआ वह मैंने किया था. चन्नी केवल आज ड्रामा कर रहे हैं. जो काम मैंने किए थे, वही आज चन्नी लागू हो रहे हैं." 


यूपी की रैली में Mamata Banerjee की पार्टी पर PM Modi का निशाना, कहा- गोवा में TMC नेता के बयानों पर गौर करे EC


UP Election 2022: Jhansi में Akhilesh Yadav पर Amit Shah का हमला, कहा- जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है, तब सपा सुप्रीमो के पेट में दर्द होता है