Arvind Kejriwal on Charanjeet Singh Channi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) में जीत का सपना देख रहे हैं. वह राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमलावर हैं. उन्होंने गुरुवार को सीएम चन्नी पर तंज कसा. सीएम केजरीवाल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी दुनिया के इतिहास के पहले मुख्यमंत्री होंगे जो बाथरूम में भी लोगों से मुलाकात करते हैं. 


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का टीवी में इंटरव्यू देख रहा था. वो कह रहे थे कि मैं 24 घंटे लोगों से मिलता हूं. मैं ड्राइंग रूम, हॉल, बाथरूम में लोगों से मिलता हूं. मुझे लगता है कि वह दुनिया के इतिहास में पहले ऐसे सीएम हैं जो बाथरूम में लोगों से मिलते हैं. केजरीवाल ने ये बातें पंजाब में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को भारत की राजनीति के इतिहास की सबसे ड्रामेबाज और नौटंकीबाज करार दिया. 






केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस एक सर्कस में बदल गई है. दिल्ली सीएम ने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू के चन्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता आपस में लड़ रहे हैं. मौजूदा कांग्रेस सरकार पंजाब के इतिहास में सबसे भ्रष्ट सरकार है. केजरीवाल ने चन्नी पर सीधा हमला करते हुए दावा किया कि रेत माफिया पंजाब के मुख्यमंत्री की नाक के नीचे काम कर रहे हैं और उन्हें कट (पैसा) भी मिल रहा होगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस का हर विधायक सरकार में अपने आखिरी दिनों में जितना हो सके उतना लूटने की कोशिश कर रहा है. 


इसे भी पढ़ें-UP Election 2022: चाचा Shivpal Yadav से मिलने पहुंचे Akhilesh, क्या प्रसपा का समाजवादी पार्टी में होगा विलय?


यूपी विधानसभा में विपक्ष पर CM Yogi का तंज, बोले- हम दोबारा सरकार बना कर आएंगे, लेकिन ये तय है कि...