PM Modi’s Visits to Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है. वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टिया भी एक्टिव हो गई है. बीते कुछ समय से यूपी की सियासी जमीन पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी काफी सक्रिय हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल आने वाले 10 दिनों में यानी 18 से 28 दिसंबर के बीच पीएम 4 बार और यूपी का दौड़ा (PM UP Visit) करेंगे. 


दरअसल 18 दिसंबर को पीएम शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस वे की आधारशिला रखेंगे, जिसके लिए उन्हें यूपी जाना पड़ेगा. बता दें कि योगी सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना गंगा एक्सप्रेस-वे (Ganga Expressway) 6 लेन का होगा. यह 594 किमी लंबा होगा जो मेरठ के बिजौली से शुरू होकर हापुड़, बुलंदशहर, अमरोहा, संभल, बदायूं, शाहजहांपुर, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज के जुदापुर में समाप्त होगा. 


UP News: कोविड वैक्सीनेशन को लेकर उत्तर प्रदेश ने बनाया नया रिकार्ड, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल भी हो गए पीछे


प्रयागराज जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी


इसके अलावा 21 दिसंबर को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) प्रयागराज (Prayagraj) आ सकते हैं. हालांकि अभी तक कार्यक्रम में उनके होने की स्योरिटी नहीं मिली है. सूत्रों के मुताबिक प्रयागराज में होने वाले कार्यक्रम में ढाई लाख महिलाओं को आमंत्रित किया गया है. 


फोर लेन सड़क का करेंगे शिलान्यास 


वहीं 23 दिसंबर को एक बार फिर पीएम काशी यात्री पर रहेंगे. इस दिन वह छह वार्डों में किए जाने वाले कार्यों के साथ ही वह लहरतारा से मोहनसराय तक फोर लेन सड़क का शिलान्यास भी करेंगे. इस दिन पीएम काशीवासियों को 1500 करोड़ की सौगात देंगे. इसके अलावा 28 दिसंबर को पीएम कानपुर में होंगे, वहां वो कानपुर मेट्रो का  लोकार्पण करेंगे.


UP Election 2022: 'आकांक्षा पेटी' के जरिए जनता का मूड पता करने की तैयारी, ये है BJP का नया प्लान