पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को सबके सामने होंगे, पिछले कई हफ्तों से चुनाव प्रचार में जुटे नेता भी अब इन नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi ) नतीजों से ठीक पहले कुछ और ही करते नजर आए. चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है. इस वीडियो में चन्नी एक बकरी का दूध निकालते हुए दिख रहे हैं. 


चन्नी ने खुद शेयर किया दूध निकालने का वीडियो
चुनाव नतीजों के एक दिन पहले चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के भदौर पहुंचे. जहां उन्होंने गांव के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान चन्नी ने एक बोतल हाथ में ली और खुद उसमें दोनों हाथों से बकरी का दूध निकालने लगे. इस दौरान बकरी का मालिक भी चन्नी की इस काम में मदद करता नजर आया. इसका पूरा वीडियो चन्नी ने ट्विटर पर शेयर किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ये वीडियो वायरल हो गया. 






बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी को चुनाव से कुछ ही महीने पहले मुख्यमंत्री बनाया गया था. कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा लेकर दलित चेहरे चन्नी को कुर्सी थमाई. इसके बाद से ही चन्नी कई चीजों को लेकर चर्चा में रहे. फिर चाहे वो पीएम की सुरक्षा का मामला हो या फिर उनके रिश्तेदारों पर भ्रष्टाचार के आरोप... चन्नी हर बार विपक्ष के निशाने पर रहे. इस बार चन्नी ने चमकौर सिंह साहिब के अलावा भदौर सीट से भी चुनाव लड़ा. 


सत्ता से बाहर हो सकती है कांग्रेस
हालांकि इस बार कांग्रेस पंजाब में सत्ता गंवा सकती है. तमाम ओपिनियन पोल्स और अब एग्जिट पोल में भी बताया गया है कि इस बार राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बन सकती है. वहीं कांग्रेस को पंजाब में बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. एबीपी, सी-वोटर के सर्वे के मुताबिक कांग्रेस 22 से 28 सीटों पर सिमट सकती है. वहीं आम आदमी पार्टी को 51 से 61 सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है. वहीं अकाली दल को 20 से 26 और बीजेपी गठबंधन को 7 से 11 सीटें मिल सकती हैं. बता दें कि पंजाब में कुल 117 विधानसभा सीटें हैं, सरकार बनाने के लिए 59 सीटों की जरूरत है. 


ये भी पढ़ें - 


Punjab Election 2022: अगर गठबंधन से सरकार बनाने की जरूरत पड़ी तो किस पार्टी के साथ बनाएंगे? ये बोले भगवंत मान


Exit Poll 2022: पंजाब में तो चल निकली झाड़ू, लेकिन उत्तराखंड, गोवा में लहराएगा भगवा?