Sonali Tanpure On Pune Porshe Accident: पुणे में हुए पोर्शे कार हादसे में दो आईटी पेशेवरों की मौत हुई. नाबालिग लड़के ने शराब के नशे में धुत होकर दो लोगों को अपनी कार से रौंद दिया. मामले के आरोपी को लेकर आज (22 मई) बड़ा खुलासा हुआ.


स्कूल में पढ़ने वाले इस नाबालिग लड़के की हरकतों के बारे में एनसीपी नेता प्राजक्त तनपुरे की पत्नी सोनाली तनपुरे ने बड़ा खुलासा किया. सोनाली तनपुरे ने बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल एक बिल्डर है और 600 करोड़ के मालिक हैं और इलाके में उनका बहुत दबदबा है.


मेरे बेटे को छोड़ना पड़ा था स्कूल- सोनाली तनपुरे


सोनाली तनपुरे ने बताया कि इस बिल्डर के बेटे ने उनके बेटे को स्कूल में बहुत परेशान किया था, जिसकी वजह से उनको अपने बेटे का स्कूल छुड़वाना पड़ा था. सोनाली ने बताया कि उनके बेटे के साथ-साथ कुछ और भी बच्चे थे, जिनको वह परेशान करता था. मां बाप ने भी इसकी शिकायत उसके माता-पिता से की थी, लेकिन इसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया था. अंत में सोनाली ने अपने बेटे को उस स्कूल से निकालकर दूसरे स्कूल में एडमिशन करा दिया.


सोनाली के बेटे की क्लास में पढ़ता था आरोपी


सोनाली तनपुरे ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए बिल्डर के बेटे (पूणे कार हादसे का आरोपी) पर आरोप लगाए. सोनाली ने बिल्डर के बेटे का नाम लिए बिना कहा कि कल्याणीनगर में हुए कार हादसे के बाद एक बार फिर पुरानी बातें याद आ गई. इस घटना में संलिप्त लड़का मेरे बेटे के साथ एक ही क्लास में पढ़ता था. उस समय मेरे बेटे को इसने बहुत परेशान किया था. मैंने इसकी शिकायत उनके मांं बाप से की थी, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ. इन बच्चों को परेशान होकर अपना स्कूल बदलना पड़ा था. 


परिवार को न्याय मिलना चाहिए


सोनाली ने बताया कि स्कूल में हुई उस घटना का बुरा असर आज भी बच्चों के दिमाग पर हैं. सोनाली ने कहा, यदि समय रहते बुरी प्रवृत्ति वाले बच्चों पर ध्यान दिया गया होता तो इतना बुरा और बड़ा हादसा नहीं होता. सोनाली ने लिखा कि पुणे में हुई घटना में एक निर्दोष युवती शिकार हो गई. उसका परिवार तबाह हो गया. सोनाली ने मांग की कि इन परिवारों को न्याय मिलना चाहिए. 


यह भी पढ़ें- Pune Porsche Accident: एक रात में अमीर शहजादे ने 48 हजार की पी शराब! जानें कौन थे पुणे एक्सिडेंट में जान गंंवाने वाले