Pune Porsche Accident: पुणे में पोर्श कार एक्सीडेंट मामले का एक और CCTV सामने आया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे नाबालिग ड्राइवर ने दो लोगों की हत्या कर दी. कार ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने येरवडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया था. 


इस वीडियो में पता चल रहा है कि कार ओवरस्पीड पर चल रही थी. चश्मदीदों के अनुसार आरोपी  200 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ़्तार में गाड़ी चला रहा था और कोई नंबर प्लेट भी नहीं थी. इस दुर्घटना में मध्य प्रदेश के दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौत गई है. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई पूरी घटना 


इस दुर्घटना को लेकर एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, टक्कर लगने के बाद अश्विनी हवा में लगभग 20 फीट ऊपर उछल गया था. इसके बाद वो तेजी से जमीन पर गिरा, जबकि अनीश उछलकर एक खड़ी कार पर गिर गई. 


पब में शराब पीते हुए वीडियो भी आई थी सामने 


इससे पहले भी एक वीडियो सामने आई थी. इस वीडियो में नाबालिग अपने दोस्तों के साथ एक पब में पार्टी कर रहा था. ये सभी 12वीं कक्षा की परीक्षा पास करने का जश्न मना रहे थे. यहीं पर सभी ने शराब पी थी. 


पिता को किया जा चुका है गिरफ्तार 


इस मामले में नाबालिग आरोपी के पिता को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. इसको लेकर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया, इस मामले में आरोपी के पिता और किशोर/अभियुक्त को शराब परोसने वाले बार के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 और 77 के तहत मामला दर्ज किया गया है, कार्रवाई की जा रही है. आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


यह भी पढ़े: पहले मैं इनके लिए लेडी सिंघम थी, अब बीजेपी की एजेंट', स्वाति मालीवाल ने AAP पर साधा निशाना