तटीय राज्य गोवा में सीएम के चेहरे को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. पुष्कर सिंह धामी पर भरोसा जताते हुए बीजेपी ने उन्हें फिर राज्य का सीएम बनाने का एलान किया है. इस बीच राज्य के होने वाले मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है.


प्रमोद सावंत ने कहा है कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे अगले 5 वर्षों तक गोवा के सीएम के रूप में काम करने का मौका दिया. मुझे खुशी है कि गोवा के लोगों ने मुझे स्वीकार किया है. मैं राज्य के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा.


प्रमोद सावंत को गोवा विधान मंडल दल का नेता सर्व सहमति से चुन लिया गया है. उनके नाम का प्रस्ताव मुख्यमंत्री पद की रेस में चल रहे विश्वजीत राणे ने रखा. विधानमंडल दल का नेता चुनने के बाद प्रमोद सावंत से abp न्यूज ने खास बातचीत की. सावंत ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरे नाम का प्रस्ताव विश्वजीत राणे ने रखा.


गोवा में एक टीम की तरह हम विकास के लिए आने वाले 5 साल हम काम करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल को गोवा की जनता तक पहुंचाएंगे. राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे और शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय होगी. हमें 25 विधायकों का समर्थन है, जिसमें महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और तीन निर्दलीय भी शामिल है.


ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में सीएम पर सस्पेंस खत्म, पुष्कर सिंह धामी ही होंगे अगले मुख्यमंत्री


ये भी पढ़ें-पंजाब में भगवंत मान ने किया विभागों का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा मंत्रालय?