Prajwal Revanna Obscene Video Case: महिलाओं के यौन उत्पीड़न के विवाद में फंसे जनता दल सेक्यूलर (JDS) के नेता प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो को लेकर प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार (30 अप्रैल) को अश्लील वीडियो मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा.  


अमित शाह ने सवाल खड़े करते हुए कहा, ''ये गंभीर मामला है. हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. कांग्रेस सत्ता में हैं और उसकी सरकार ने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. हमसे सवाल करने की जगह प्रियंका गांधी को अपने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम से पूछना चाहिए.'' 


'बीजेपी देश की मातृशक्ति के साथ'


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का रुख साफ है, वो देश की मातृशक्ति के साथ है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि कर्नाटक में किसकी सरकार है? उन्होंने कहा, ''राज्य की कांग्रेस सरकार ने अब तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? ये राज्य की कानून-व्यवस्था का मुद्दा है, इस पर उन्हें ही कार्रवाई करनी पड़ेगी.''


अमित शाह ने कहा कि बीजेपी इस मामले की जांच के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि जेडीएस भी कठोर कदम उठाने की घोषणा कर चुकी है. इस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. गौरतलब है कि महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले पर जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निलंबित कर दिया है.


प्रज्वल रेवन्ना ने आरोपों को नकारा


हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना वोटिंग के दूसरे चरण के बाद जर्मनी चले गए थे. हालांकि, उन्होंने अश्लील वीडियो को लेकर लगाए जा रहे आरोपों को नकारा है. प्रज्वल ने इन वीडियोज को मॉर्फ्ड बताते हुए शिकायत भी दर्ज कराई है. वहीं, कर्नाटक सरकार ने इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है.


ये भी पढ़ें:


Elections 2024: पीएम मोदी ने अमित शाह को लिखा खत, जानें CAA और आर्टिकल 370 का जिक्र कर क्या कहा