नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना ज़िले के निमता क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और उनकी 85 साल की मां शोभा मजूमदार पर पिछले महीने बदमाशों ने हमला किया था. हमले में चोटिल हुईं शोभा मजूमदार की आज मौत हो गई, जिसके बाद एक बार फिर बंगाल की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.


शोभा मजूमदार की मौत पर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया और टीएमसी पर उनकी हत्या का आरोप लगाया. अब इन आरोपों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है. उन्होंने नंदीग्राम में रोड शो के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि बहन (शोभा मजूमदार) की कैसे मौत हुई. हम महिलाओं के खिलाफ हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं. अमित शाह ट्वीट करते हैं और कहते हैं, 'बंगाल का क्या हाल है' यूपी का क्या हाल है? हाथरस की क्या स्थिति है?"


इससे पहले आज गृह मंत्री अमित शाह ने शोभा मजूमदार की मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार जी के निधन से दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था. उनके परिवार का दर्द और घाव लंबे वक्त तक ममता दीदी का पीछा करते रहेंगे. बंगाल हिंसा रहित कल के लिए लड़ेगा. बंगाल हमारी माताओं और बहनों के लिए एक सुरक्षित राज्य के लिए लड़ेगा."



बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीट पर शोभा मजूमदार की मौत पर दुख जताया. उन्होंने लिखा, "ईश्वर, निमता की वृद्ध माँ शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे. बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गवानी पड़ी. उनका बलिदान को सदैव याद किया जाएगा. ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थी. बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी."


नंदीग्राम में ममता बनर्जी का रोड शो, 'अधिकारी परिवार' पर निशाना साधते हुए बोलीं- वो न घर का रहेंगे न घाट के