पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में एक महिला ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. दरअसल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में एक महिला के साथ गैंग रेप किया गया. अपने साथ हुए इस जुर्म के खिलाफ महिला लगातार न्याय की गुहार लगाती रही है लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने पीएम से मदद की मांग की है. 


पीएम से मदद की मांग करने वाली महिला का नाम मारिया ताहिर है. उनका कहना है कि पाकिस्तान में उसे और उनके बच्चे को मौत की धमकी मिल रही है. उन्होंने एक भावुक करने वाला वीडियो शयर करते हुए कहा,  मैं गैंग रेप पीड़ित हूं और पिछले सात साल से न्याय के लिए लड़ रही हूं. मैं पीएम मोदी से आश्रय मांग रही हूं क्योंकि POK की पुलिस, सरकारें और न्यायपालिका मुझे इन सात सालों में न्याय नहीं दिला पाई है. 


पीएम मोदी से की ये मांग


मारिया कहती है कि इस वीडियो के जरिये मैं पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करना चाहती हूं कि वह मुझे भारत में आने की अनुमति दें. यहां उनके और उनके बच्चे के जान को खतरा है. मारिया ने कहा कि उनके बच्चे को मारने की धमकी दी जा रही है. यहां की पुलिस और राजनेता चौधरी तारिक फारूक मुझे और मेरे बच्चे को कभी भी मौत के घाट उतार सकते हैं इसलिए मैं पीएम से अनुमति मांगती हूं कि वह मुझे भारत में रहने की जगह दें और सुरक्षा दें. 


 






2015 से कर रही हैं न्याय की मांग


बता दें कि मारिया साल 2015 से ही अपने साथ हुए जघन्य अपराध में शामिल लोगों को कड़ी सजा दिलाने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने इससे पहले भी एख वीडियो शेयर किया था जिसनें 2015 में हुए दर्दनाक घटना के बारे में बताया है. वह उस वीडियो में अपराध करने वाले लोगों का नाम भी ले रही हैं. 


ये भी पढ़ें:


UGC के चेयरमैन का बड़ा एलान, अब एक साथ 2 फुल टाइम डिग्री हासिल कर सकेंगे छात्र


UP MLC Election में इन दो सीटों पर 'भीतरघात' का शिकार हुई बीजेपी! हारने वाले उम्मीदवारों का आरोप- लोकल नेताओं ने दिया धोखा