PM Modi Visit Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर औरंगाबाद पहुंचे. उनके साथ मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "आज बहुत खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की धरती पर पधारे हैं. मुझे बहुत खुशी है कि आप सभी लोग लाखों की संख्या में यहां आकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया है. मैं मोदी जी को बधाई देता हूं."


समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से शनिवार (2 मार्च, 2024) को इस पूरे वाकये से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया गया. 21 सेकेंड्स की क्लिप में मंच पर बिहार के उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा बड़ी माला से पीएम मोदी का स्वागत करने वाले थे. यह माला खासतौर पर पीएम के लिए ही लाई गई थी.


एक साथ नजर आए पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार


हालांकि, पीएम मोदी ने इस दौरान झट से सीएम नीतीश कुमार का हाथ पकड़ लिया और उन्हें गर्मजोशी के साथ माला के भीतर आने के लिए कहने लगे. पहले तो सीएम नीतीश न-न करते हुए अपनी जगह पर खड़े रहे लेकिन पीएम मोदी का भाव देखकर वह एकदम से मुस्कुराते हुए आगे आए और माला के भीतर आकर सबका अभिवादन स्वीकार करने लगे.






अब हम कहीं नहीं जाएंगे- नीतीश कुमार


इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "केंद्र सरकार अनेक योजनाओं को चला रही है, जिससे तेजजी से विकास हो रहा है. अब हम कहीं नहीं जाएंगे, यहीं एनडीए (NDA) में रहेंगे. इस बार एनडीए 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी."


पीएम मोदी के साथ मंच पर सहयोगी दलों के नेता जीतन मांझी (HAM), पशुपति पारस (RLJP) भी हैं. वहीं बीजेपी से सांसद रविशंकर प्रसाद, सांसद नित्यानंद राय, प्रेम कुमार, सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह, जदयू से सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी, महाबली सिंह भी मंच पर मौजूद हैं.





ये भी पढ़ें: Jayant Sinha Post: अब BJP सांसद जयंत सिन्हा भी बोले- मुझे चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दीजिए, X पर किया पोस्ट, पढ़िए और क्या लिखा