Woman Stabs Live In Partner: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. महिला की पहचान 32 साल की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट संहित पॉल और मृतक की पहचान फोटोग्राफर सार्थक दास के रूप में हुई है. ये वारदात उस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद हुई जिसमें उसने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली फोटो शेयर की थी.


आरोपी महिला तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है. वारदात से पहले मृतक सार्थक दास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटरहाफ, लव ऑफ माय लाइफ और फैमिली जैसे हैशटैग के साथ अपनी, संहित पॉल और बेटे की तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि फैमिली हैशटैग वाली फोटो अब दिख नहीं रही है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल करीब डेढ़ साल से एक किराए के फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था.


दोनों के बीच झगड़े हो गए थे आम


हालांकि इन दोनों के बीच कई बातों को लेकर झगड़े होते रहते थे. बुधवार को संहित पॉल ने इसी गुस्से में सार्थक दास को कई बार चाकू से गोदा. इसके बाद खुद ही पुलिस को फोन करके क्राइम की जानकारी देते हुए बुला लिया. फोन कॉल आने के बाद कोलकाता के उत्तर 24 परगना में स्थित दमदम इलाके में इस कपल के फ्लैट में पहुंची.


मौके पर पहुंची पुलिस को मिला खून से लथपथ सार्थक का शव  


मौके पर पहुंची पुलिस ने खून लथपथ सार्थक का शव मिला, जिस पर चाकू से कई वार के निशान थे. हालांकि उसे तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महिला ने पूछताछ के दौरान सार्थक दास की हत्या करने की बात कबूल कर ली है.


हालांकि संहित पॉल ने अपने पार्टनर की चाकू से हत्या क्यों की इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. बैरकपुर के डीसीपी (साउथ जोन) अनुपम सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'हमने महिला को गिरफ्तार कर लिया और हत्या का हथियार जब्त कर लिया. उसने अपराध कबूल कर लिया है.’


ये भी पढ़ें: Swati Bidhan Baruah: मर्डर के आरोप में गिरफ्तार हुईं असम की पहली थर्ड जेंडर जज स्वाति बिधान बरुआ