PM Narendra Modi Kashmir Valley Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च को कश्‍मीर घाटी का दौरा करेंगे. पीएम मोदी के कश्‍मीर दौरे से पहले डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान आया है. 


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताब‍िक, पूर्व मुख्‍यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अक्‍सर प्रधानमंत्री मोदी अपने दौरे करते रहते हैं. प‍िछले हफ्ते वो जम्‍मू में आए थे, कश्‍मीर घाटी आना उनका बाकी था.  


गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल का हवाला देते हुए कहा कि जम्‍मू-कश्‍मीर में 3 साल तक बीजेपी गठबंधन की सरकार रही. बाकी साल सीधे केंद्र के अधीन रही. पीएम मोदी से आग्रह क‍िया क‍ि वो कश्‍मीर को तरह से व‍िकासित करें जोक‍ि स्‍थानीय सरकारें नहीं कर सकती हैं.  


'स्‍थानीय सरकारें कर सकते हैं यह सब काम' 


पूर्व मुख्‍यमंत्री आजाद ने कहा कि जैसा क‍ि स्‍थानीय सरकारें रोशनी, सड़कें, तहसील बनाने आद‍ि के काम कर सकती हैं. इन सब कार्यों के ल‍िए केंद्र की जरूरत नहीं है, लेक‍िन प‍िछले 2 सालों में घूमकर देखा है क‍ि अभी भी बहुत जगहों पर बिजली की समस्‍या है. 






'कई इलाकों में नहीं है ब‍िजली का प्रबंधन' 


गुलाम नबी आजाद ने उन इलाकों का ज‍िक्र क‍िया जहां अभी तक ब‍िजली का प्रबंधन नहीं हुआ है. उन्‍होंने क‍िश्‍तवाड़ ज‍िले के वार्डों का ज‍िक्र करते हुए कहा क‍ि मड़वा में ब‍िजली नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस द‍िशा में काम करने का आग्रह करते हैं. 


यह भी पढ़ें: AAP को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने 15 जून तक पार्टी दफ्तर खाली करने का दिया आदेश