प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गोवा और मणिपुर के मनोनीत मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की. इसकी जानकारी पीएम ने ट्वीट के जरिए दी. एक बार फिर दोनों राज्यों में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. गोवा में प्रमोद सावंत को दोबारा सीएम बनाया जा रहा है, तो मणिपुर में भी एन बीरेन सिंह के हाथों में ही कमान रहेगी. दोनों ही राज्यों में अभी मुख्यमंत्रियों की शपथ ग्रहण का कार्यक्रम नहीं हुआ है और इससे पहले दोनों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की.


मणिपुर के एन बीरेन सिंह से मीटिंग के बाद पीएम ने ट्वीट किया, "एन बीरेन सिंह से मुलाकात की और हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में बीजेपी मणिपुर की शानदार जीत पर उन्हें बधाई दी. हमारी पार्टी मणिपुर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध है."






पीएम ने प्रमोद सावंत के साथ गोवा से आई टीम के साथ भी मीटिंग की और फिर ट्वीट किया, " प्रमोद सावंत और गोवा बीजेपी की टीम से मिला. हमारी पार्टी गोवा के लोगों की आभारी है कि उन्होंने हमें फिर से राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया. हम आने वाले समय में गोवा की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे."






बीजेपी ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया और चार राज्यों में बहुमत हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया. यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी. जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर बहुमत हासिल किया. पंजाब में भगवंत मान सीएम पद की शपथ ले चुके हैं. जबकि अभी बीजेपी के चारों सीएम जल्द शपथ ले सकते हैं. 


यह भी पढ़ेंः LAC के विवादित इलाकों को लेकर चीन ने किया अब ये बड़ा दावा, गलवान-पैंगोंग का भी किया जिक्र


लोकसभा में रेल मंत्री का बड़ा ऐलान: फ़िलहाल वरिष्ठ नागरिकों को रेल किराए में मिलने वाली रियायत बहाल नहीं होगी