PM Modi on Rahul Gandhi Shakti Remark: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (19 मार्च) को तम‍िलनाडु के सेलम में सार्वजन‍िक सभा में राहुल गांधी की 'शक्ति' टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि व‍िपक्ष दल का 'इंड‍िया गठबंधन' बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करता है. इसके सहयोगी दल कांग्रेस और डीएमके की प्रवृत्ति हिंदू धर्म का अपमान करने की बन गई है. हिंदू धर्म के खिलाफ इनका हर बयान बहुत सोचा समझा हुआ होता है. 


प्रधानमंत्री मोदी ने इंड‍िया अलायंस के सहयोगी दलों पर न‍िशाना साधते हुए कहा कि आप देखिए, और किसी धर्म का अपमान डीएमके और कांग्रेस का इंड‍िया गठबंधन नहीं करता है. किसी और धर्म के खिलाफ इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकलता, लेकिन हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड नहीं लगाते हैं. 


'शक्ति खत्म करने का विचार रखने वालों का होता है व‍िनाश' 


पीएम मोदी ने राहुल गांधी की 'शक्‍ति' वाली ट‍िप्‍पणी का जवाब में कहा कि हमारे शास्त्र साक्षी हैं कि विनाश उनका होता है, जो शक्ति को खत्म करने का विचार रखते हैं. ऐसे खतरनाक व‍िचारों को हराने की शुरुआत 19 अप्रैल को सबसे पहले मेरा तमिलनाडु करेगा. अभी तो चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है. 


'इंड‍िया अलायंस के प्‍लान मुंबई रैली में खुलकर आए सामने'  


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंड‍िया अलायंस के प्‍लान मुंबई में हुई उनकी पहली रैली में ही खुलकर सामने आ गए हैं. ये कह रहे हैं कि हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, उन्हें इस शक्ति का विनाश करना है. हिंदू धर्म में शक्ति किसे कहते हैं, ये तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है. अब तमिलनाडु ये तय कर  चुका है कि 19 अप्रैल को एक-एक वोट बीजेपी को जाएगा, एनडीए को जाएगा. अब तमिलनाडु यह तय कर चुका है-अबकी बार 400 पार!


'सभी योजनाओं के केंद्र में नारीशक्ति' 


पीएम मोदी ने यह भी कहा कि मोदी, देश की नारीशक्ति की हर परेशानी के आगे ढाल बनकर खड़ा है. महिलाओं को धुआं मुक्त जीवन देने के लिए हमने उज्ज्वला LPG गैस कनेक्शन दिए, हमने फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आयुष्मान योजना शुरू की है. इन सभी योजनाओं के केंद्र में नारीशक्ति ही है. 


यह भी पढ़ें: Javed Akhtar: मुसलमानों की चार शादियों से जलते हैं लोग... यूनिफॉर्म सिविल कोड पर ये क्या बोल गए जावेद अख्तर