प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने रोहतंगा में अटल सुरंग का उद्धाटन करने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान पीएम मोदी मनाली भी जाएंगे. पैराग्लाइडर रोशन ठाकुर प्रधानमंत्री का मनाली आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ठाकुर उम्मीद कर रहे हैं कि शायद प्रधानमंत्री उनसे भी मुलाकात कर लें. उन्हें यह भी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री एक बार फिर पैराग्लाइडिंग लुत्फ उठा सकते हैं. दरअसल करीब दो दशक पहले रोशन ठाकुर ने पीएम मोदी को पैराग्लाइडिंग कराई थी. उस वक्त नरेंद्र मोदी हिमाचल में बीजेपी प्रभारी थे.


नरेंद्र मोदी पैराग्लाइडिंग इतनी पसंद आई कि वह कई बार हिमाचल पैराग्लाइडिंग करने गए. रोशन ठाकुर ने प्रधानमंत्री के लिए हाल ही में नया पैराग्लाइडर भी खरीदा है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री हिमाचल दौरे पर सोलंगनाला में बिताए पलों को याद करते हैं. उससे लगता है कि वह अभी भी पैराग्लाइडिग करने के इच्छुक हैं.


रोशन ने बताया कि वह 2004 में मोदी के कहने पर गुजरात गए थे और वहां युवाओं को पैराग्लाइडिग का प्रशिक्षण दिया था. रोशन ने कहा कि मनाली दौरे के दौरान प्रधानमंत्री से जरूर मिलेंगे और पुराने दिनों की यादें ताजा करेंगे.


रोशन के पास पीएम नरेंद्र मोदी की कई पैराग्लाइडिंग करते हुए कई फोटोज हैं. रोशन देश के पहले ट्रेंड पैराग्लाइडर हैं जिन्हें भारत में कॉमर्शियल पैराग्लाइडिंग का लाइसेंस मिला.


यह भी पढ़ें:


ताइवान की तरफ से फाइटर जेट मार गिराए जाने की खबरों का चीन ने किया खंडन, कहा- ये फेक न्यूज फैलाने की कोशिश