मुबंई: सुशांत सिंह राजपूत फिटनेस फ्रीक माने जाते थे और फिट रहने के लिए नियमित रूप से कसरत किया करते थे. इससे संबंधित फूड और प्रोटीन सप्लीमेंट वो अपने कार्टर रोड स्थित इमारात 'माउंट ब्लांक' से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित दुकान 'न्यूट्रिशियन प्लैनेट' से नियमित रूप से लिया करते थे.


दुकानकर मिर्जा लश्कर ने इस संबंध में एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बताया कि सुशांत साल 2014-15 से उनकी दुकान से तरह-तरह के सप्लीमेंट्स लिया करते थे जो विभिन्न तरह से उनके कसरत से जुड़ी होती थीं. साथ ही उनके लिए फायदेमंद हुआ करती थीं.


इस दौरान बीच में एक-डेढ़ साल के अलावा उन्होंने लगातार उनसे सप्लीमेंट्स लिये जिसे लेने के लिए उनके घर से अलग-अलग स्टाफ आया करते थे. मिर्जान ने बताया कि उनके क्लाइंट्स में सलमान खान भी रह चुके हैं. जबकि वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सचिन तेंदुलकर और बांद्रा व आसपास के इलाकों में रहनेवाले तमाम सेलिब्रिटीज़ आज भी उनकी दुकान से सप्लीमेंट्स लिया करते हैं.


मिर्जान ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में यह भी बताया कि इसी साल जनवरी महीने में सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया और अपने फिटनेस ट्रेनर शमी अहमद के साथ उनकी दुकान पर भी आये थे. मिर्जान ने सुशांत और रिया के साथ दुकान पर हुई बातचीत का भी ब्यौरा एबीपी न्यूज़ को दिया. मिर्जान ने बताया कि उन्होंने फूड सप्लीमेंट्स को लेकर तमाम तरह के सवालात किये और सुशांत और रिया ने एक खास किस्म के सप्लीमेंट का पैकेट पानी में घोलकर पिया भी था. उल्लेखनीय है कि फरवरी के शुरुआती हफ्ते तक सुशांत ने यहां से सप्लीमेंट्स हासिल किये थे.


यह भी पढ़ें.


कंगना का खुला चैलेंज, 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें


लाखों रुपये खर्च करके इस शख्स ने शरीर में करवाए 17 बदलाव, कान भी कटवाया