PM Modi in Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच भले ही राजनीतिक तल्खियां दिखती हों, लेकिन शुक्रवार (19 जनवरी) को दोनों के तालमेल का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें देखा जा सकता है कि सीढ़ियां चढ़ते हुए जब एमके स्टालिन एक स्टेप चूक जाते हैं तो पीएम मोदी उन्हें संभाल लेते हैं.


खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन स्थल की ओर जाते समय दोनों सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे. तभी एमके स्टालिन एक स्टेप ऊपर पैर रख देते हैं और लड़खड़ा जाते हैं, लेकिन पीएम मोदी उन्हें बाएं हाथ से पड़कर थाम लेते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


खेलो इंडिया के आयोजन में शामिल हुए थे दोनों नेता
वीडियो में मुख्यमंत्री स्टालिन और पीएम मोदी को एक साथ चलते हुए देख जा सकता है. मुख्यमंत्री के बेटे और खेल मंत्री उदयनिधि भी उनके साथ कार्यक्रम स्थल तक जाते हैं. अचानक, स्टालिन थोड़ा संतुलन खो बैठे, और पीएम मोदी ने तेजी से अपना हाथ बढ़ाकर उन्हें संभालने की कोशिश की है. इसके बाद दोनों मंच पर पहुंचे और दर्शकों का अभिवादन किया.


'





'बीजेपी सरकार ने खेलों में खेल को खत्म कर दिया'

खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन प्रदान करने और भारत को वैश्विक स्तर पर खेल में आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रही है. उन्होंने यूपीए शासन के दौरान खेल से संबंधित भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोपों का हवाला देते हुए दावा किया, पिछले 10 वर्षों में, बीजेपी सरकार ने 'खेलों में खेल' को खत्म कर दिया है. इस बीच, एमके स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु को देश की खेल राजधानी बनाना डीएमके सरकार का प्रमुख उद्देश्य है.


चेन्नई में आयोजित हो रहा है खेलो इंडिया यूथ गेम


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने शुक्रवार को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2024 (Khelo India Youth Games 2024)' का उद्घाटन किया. इस दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के अलावा केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स' का उद्घाटन करने से पहले एक भव्य रोड शो किया. इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए.  इस दौरान अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए और उन्होंने राम मंदिर की तस्वीर वाले बैनर प्रदर्शित किए. पीएम मोदी का रोड शो 4 किलोमीटर लंबा चला.


 ये भी पढ़ें :Caste Survey In Andhra Pradesh: बिहार के बाद अब इस राज्य में होगी जातिगत जनगणना, 10 दिनों में 1.6 करोड़ परिवारों के सर्वे का आदेश