PM Modi Hooghly Rally: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (12 मई) को हुगली में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां मदर्स डे के अवसर पर दो युवक ने पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन पटेल की साथ वाली तस्वीर उन्हें गिफ्ट की. ये दोनों युवक रैली के बीच में हाथ में तस्वीर लिए खड़े थे.


जब पीएम मोदी की नजर इनपर पड़ी तो उन्होंने वहां खड़े एसपीजी कमांडो से उस तस्वीर को लाने के लिए कहा. पीएम मोदी ने उन दोनों युवकों से यह भी कहा कि आप उस तस्वीर के पीछे अपना पता लिख देना मैं आपको पत्र लिखूंगा.


'भारत के लोग तो 365 करते हैं मां की पूजा'


उन दोनों युवकों को देखकर पीएम मोदी ने कहा, "यहां दो सज्जन चित्र बनाकर लाएं हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं... आपके हाथ में दर्द होगा, लेकिन आप इतने प्यार से लाए हैं वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं. पश्चिम की दुनिया आज मदर्स डे मनाती है हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं... दुर्गा मां की भी पूजा करते हैं... काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत मां की भी पूजा करते हैं. आप दोनों का मेरी तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद."






एक युवक की तस्वीर में पीएम मोदी फर्श पर बैठे हुए थे और उनके हाथ मां की गोद में थे. वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी और उनकी मां एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 


पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधा


रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, संदेशखाली के गुनहगार को पहले टीएमसी की पुलिस ने बचाया. अब टीएमसी ने एक नया खेल शुरु किया है. टीएमसी के गुंडे, संदेशखाली की बहनों को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है."


ये भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024: 'एक दिन हिजाब वाली महिला होगी भारत की प्रधानमंत्री', बोले असदुद्दीन ओवैसी