PM Modi Selfie: तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में बीजेपी के विशेष रूप से दिव्यांग कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने मणिकंदन के साथ सेल्फी भी ली. इस सेल्फी को पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है और उसके साथ एक विशेष कैप्शन भी लिखा है. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पोस्ट कर पीएम ने इसे स्पेशल सेल्फी कहा और मणिकनंदन की कहानी शेयर कर खुद को बीजेपी गौरवान्वित कार्यकर्ता बताया.


पीएम ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'एक विशेष सेल्फी, चेन्नई में मैं थिरु एस मणिकंदन से मिला. वह इरोड के एक गौरवशाली कार्यकर्ता हैं, जो बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं. वह एक दिव्यांग व्यक्ति है जो अपनी दुकान चलाता है और सबसे उत्साहजनक बात यह है कि वह अपने दैनिक लाभ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बीजेपी को दान करता है. मुझे ऐसी पार्टी में होने पर गर्व महसूस होता है जहां श्री एस मणिकंदन जैसे लोग मौजूद हैं. उनकी जीवन यात्रा, हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता सभी को प्रेरित करती है. मैं उनके भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'






चेन्नई में 5,200 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन
पीएम मोदी ने 8 अप्रैल को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर थे. जहां उन्होंने तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी तो वहीं चेन्नई रेलवे स्टेशन पर चेन्नई-कोयम्बटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. इस दौरान पीएम मोदी ने चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन किया. जिसमें चेन्नई एयरपोर्ट का नया टर्मिनल भी शामिल रहा.


विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए पीएम ने कहा कि कार्य संस्कृति और दृष्टि की वजह से सरकार ये उपलब्धियां हासिल कर सकी. पहले बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का मतलब देरी था, लेकिन अब उनका मतलब डिलीवरी है. पीएम मोदी ने कहा कि देरी से डिलीवरी तक का सफर हमारी कार्य संस्कृति की वजह से मुमकिन हुआ है.


PM ने बताई इन्फ्रास्ट्रक्चर की अहमियत
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इन्फ्रास्ट्रक्चर आकांक्षाओं को उपलब्धियों से जोड़ता है, यह लोगों को संभावनाओं से और सपनों को वास्तविकता से जोड़ता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 की तुलना में अब तक राष्ट्रीय राजमार्गों, रेल लाइनों के विद्युतीकरण और एयरपोर्ट में हुए विकास कार्यों के आंकड़े भी पेश किए और तमिलनाडु की लंबी तटरेखा की व्यापार के लिए महत्ता पर भी बात की.


ये भी पढ़ें: New Parliament Website: संसद की नई वेबसाइट का ‘सॉफ्ट लॉन्च’, जानें क्या है इसमें खास