PM Modi News: दिल्ली में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हुआ. मंगलवार (17 जनवरी) को बैठक के दूसरे और अंतिम दिन पीएम मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को चुनाव जीतने का फॉर्मूला देते हुए अतिआत्मविश्वासी होने से बचने की सलाह दी. बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने पीएम के संबोधन के बारे में मीडिया को जानकारी दी.


पीएम मोदी ने कहा कि, "अतिआत्मविश्वासी होने से चुनाव हार जाते हैं इसलिए अति आत्मविश्वास में रहने की जरूरत नहीं है. मोदी आएंगे और चुनाव जीत जाएंगे, ये एप्रोच ठीक नहीं हैं." पीएम ने कहा कि, "तय करो की हर दिन अलग-अलग जगह जाकर लोगों से मिलोगे, जैसे एक दिन चर्च, एक दिन यूनिवर्सिटी में या किसी अन्य स्थान पर." 


"केवल वोट की चिंता न करें"


उन्होंने कहा कि हमें समाज के सभी अंगों से जुड़ना है और उसे जोड़ना है. केवल वोट की चिंता न करें, हमें देश और समाज को बदलना है, ये हमारा कर्तव्य है. कोई हमें वोट देता है या नहीं, इससे ज्यादा जरूरी है सबसे जुड़ना और सबको जोड़ना. हमारी पार्टी में लोकतांत्रिक तरीके से काम होता है. फडणवीस ने बताया कि आज का भाषण किसी नेता नहीं बल्कि एक स्टेट्समैन का भाषण था जिसमें पार्टी के ऊपर देश आता है. 


"पार्टी को मजबूत कीजिए, लोगों से जुड़िए"


पीएम ने कहा कि जो संकल्प करता है वही इतिहास भी रचता है. बीजेपी को संकल्प भी करना है और इतिहास भी रचना है. पीएम ने चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी को मजबूत कीजिए और लोगों से जुड़िए. हमें अपने प्राथमिक सदस्यों का भी सम्मेलन करना है, हम उसकी तैयारी भी करेंगे. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि अगर हम इस अमृत काल को विकास काल में नहीं बदल पाए तो देश पीछे रह जाएगा. विपक्ष की भूमिका पर पीएम ने कहा कि हम किसी भी विपक्ष को कमजोर नहीं मानते. 


ये भी पढ़ें- 


'18-25 के युवाओं पर हो फोकस, चुनाव में अभी 400 दिन बाकी हैं और...', BJP कार्यकारिणी की बैठक में क्या कुछ बोले पीएम मोदी?