PM Modi Mann Ki Baat: महीने के आखिरी रविवार यानी आज पीएम मोदी एक बार फिर 'मन की बात' करेंगे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम "मन की बात" के जरिए तमाम देशवासियों को संबोधित करेंगे. हर महीने के अंतिम रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम का यह 91वां एपिसोड है. इस कार्यक्रम में पीएम कई तरह के मुद्दों पर चर्चा करते हैं और अपनी मन की बात को लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं. 


23 भाषाओं में होता है प्रसारित
प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर इस कार्यक्रम को 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित करता है. इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है. हर महीने होने वाले इस कार्यक्रम के लिए बीजेपी खास तैयारियां भी करती है. इसके लिए शहरों और गावों में रेडियो लगाया जाता है और लोगों के साथ मिलकर पीएम की "मन की बात" सुनी जाती है. 


कॉमनवेल्थ पर कर सकते हैं बात
कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत इस बार शानदार प्रदर्शन कर रहा है और लगातार मेडल जीत रहा है. वेटलिफ्टिंग में भारत की मीराबाई चानू ने शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. साथ ही उनके अलावा कुछ और भारतीय खिलाड़ियों ने भारत की झोली में मेडल डाले हैं. वहीं आगे कुछ और मेडल भारत को मिलने की उम्मीद है. अब पीएम मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम में इसका जिक्र कर सकते हैं. 


ये भी पढ़ें - 


SCO Summit: भारत को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो बोले- पड़ोसी नहीं बदल सकते, साथ रहने की आदत डाल लेनी चाहिए


NSA Ajit Doval Remark: 'चंद लोग भारत का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं', देश में हुई हिंसक घटनाओं पर बोले NSA अजीत डोभाल